ठेकों से शराब चुराने वाला गिरोह एक साल कर रहा था वारदातें

ग्रामीण इलाकों में बने ठेकों से शराब चुराने के बाद लोगों को बेचने वाला गिरोह पिछले एक साल से वारदातें कर रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:35 PM (IST)
ठेकों से शराब चुराने वाला गिरोह
एक साल कर रहा था वारदातें
ठेकों से शराब चुराने वाला गिरोह एक साल कर रहा था वारदातें

जागरण संवाददाता, पटियाला : ग्रामीण इलाकों में बने ठेकों से शराब चुराने के बाद लोगों को बेचने वाला गिरोह पिछले एक साल से वारदातें कर रहा था। गिरोह ने एक साल पहले सनौर के बोसर कलां इलाके में शराब के ठेके में चोरी की थी जबकि लूटपाट की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे थे। गिरफ्तार आरोपित अनमोल निवासी संजय कालोनी ने रिमांड के दौरान यह खुलासा किया है। अनमोल के खिलाफ पहले भी लूटपाट के मामले दर्ज हैं, जिसकी डिटेल पुलिस खंगाल रही है।

उधर, इस केस से जुड़े चार आरोपित हरविदर सिंह निवासी रसूलपुर सैदां, गुरमुख सिंह निवासी दीप नगर पटियाला, यशदीप निवासी सुखराम कालोनी और तरुण निवासी संजय कालोनी अभी फरार हैं। गिरोह को चलाने वाले गुरमुख सिंह उर्फ बोबी और यशदीप है। यशदीप मूलरूप से चंडीगढ़ के सेक्टर 41 स्थित बदहेड़ी इलाके का रहने वाला है, जो यहां पटियाला में अपनी दादी के घर पर अक्सर रहता था। इस दौरान ही उसने वारदातें करनी शुरू की थी। थाना अर्बन एस्टेट के इंचार्ज रौनी सिंह ने कहा कि चौरी गांव स्थित प्लाट के मालिक को बुलाया गया है ताकि प्लाट संबंधी पूछताछ की जा सके। यह है पूरा मामला

एएसआइ हरदीप सिंह व पुलिस पार्टी ने गुरु हरसहाय कालोनी चौरा में गुप्त सूचना के बाद उक्त प्लाट पर छापा मारा था, जहां से अनमोल को हरियाणा नंबर गाड़ी में शराब लोड करते हुए पकड़ा था। प्लाट के साथ वाले मकान की तलाशी लेने पर मौके से कुल 120 पेटियां देसी शराब की बरामद की थी। पूछताछ में पचा चला था कि यह गिरोह रात को वारदातें करने के बाद दिन में चोरीशुदा शराब को इलाके में बेच देते थे। गिरोह ने थाना सदर के तहत आते बलबेड़ा चौकी इलाके में आते गांव पंजौला से 29 जुलाई की रात को शराब की बोतलों के अलावा आठ सौ रुपये चोरी किए थे। दूसरी घटना थाना घनौर इलाके की है, यहां पर आरोपितों ने देसी शराब की 25 पेटियां 28 जुलाई की रात को चोरी की थीं।

chat bot
आपका साथी