हत्या के मामले में नजदीकी लोगों से पूछताछ व काल डिटेल खंगाल रही पुलिस

पातड़ां थाने के अधीन गांव चुनागरा की गूगा माड़ी में 28 जुलाई की रात को हुई हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 04:18 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 04:18 AM (IST)
हत्या के मामले में नजदीकी लोगों से पूछताछ व काल डिटेल खंगाल रही पुलिस
हत्या के मामले में नजदीकी लोगों से पूछताछ व काल डिटेल खंगाल रही पुलिस

जागरण संवाददाता, पटियाला

पातड़ां थाने के अधीन गांव चुनागरा की गूगा माड़ी में 28 जुलाई की रात को हुई हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। फिलहाल पुलिस गूगा माड़ी के नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे सहित मृतक के नजदीकियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही मृतक के साथ जिन लोगों ने हाल ही में फोन पर बात की है तो उनको बुलाकर भी जांच की जा रही है। इंसपेक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि फिलहाल उनकी जांच इस केस पर जारी है जल्द ही आरोपित गिरफ्तार किए जाएंगे। फिलहाल पुलिस ने मृतक के भांजे गुरनाम सिंह के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

गांव चुनागरा में 28 जुलाई की रात को गूगा माड़ी में सेवा करने वाले 60 वर्षीय महंत बलवीर सिंह उर्फ काकू भगत की तेजधार हथियारों के हमले से हत्या कर दी गई है। इस बात की जानकारी वीरवार सुबह उनका चेला निर्मल सिंह चाय लेकर उनके पास पहुंचा तो उसने देखा कि काकू भगत का शव कमरे में खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा था। निर्मल भी काकू भगत के साथ गूगा माड़ी पर ही सेवा करता है। काकू भगत रोजाना सुबह उसके घर पर चाय पीने सहित खाना खाने के लिए जाता था, लेकिन वीरवार सुबह नहीं पहुंचा तो वो चाय लेकर माड़ी में आ गया। आकर उसने देखा कि उसका शव बिस्तर पर है तो उसने जानकारी परिजनों को दी। बहला फुसला कर किशोरी को भगाया, केस

थाना लाहौरी गेट के अधीन आते एक मोहल्ले से एक किशोरी को बहला फुसला कर घर से भगा ले जाने का मामला सामने आया है। लड़की के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी 17 वर्षीय लड़की को आकाश वासी राधा कृष्ण मंदिर तफज्जलपुरा उसकी 17 साल की लड़की को बहला कर ले गया था। वो उस समय स्कूल पढ़ने के लिए गई थी तो घर वापिस नहीं आई।

chat bot
आपका साथी