पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस को मिला नया एंगल

थाना सनौर इलाके में आते गांव बोसर कलां के नजदीक अकाली नेता के भाई वरिदर सिंह के कत्ल केस में पूछताछ के बाद नया एंगल मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 11:06 PM (IST)
पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस को मिला नया एंगल
पत्नी से पूछताछ के बाद पुलिस को मिला नया एंगल

जागरण संवाददाता, पटियाला, सनौर : थाना सनौर इलाके में आते गांव बोसर कलां के नजदीक अकाली नेता के भाई वरिदर सिंह के कत्ल केस में पूछताछ के बाद नया एंगल मिला है। वरिदर सिंह की पत्नी सुखविदर कौर से पूछताछ के बाद पुलिस को यह सुराग मिला है, जिसके बाद पड़ताल को आगे बढ़ाया जा रहा है। करीब छह दिन की पड़ताल के बाद पुलिस ने गोली मारने वाले के लोकल होने के सबूत जुटाए हैं, जिसके बाद से संदिग्ध को काबू करने के लिए काम किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित को काबू कर लिया है, जिसके बाद वह सबूत जुटा रहे हैं। फिलहाल अधिकारियों ने आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर अभी चुप्पी साधते हुए कहा कि केस हल करने में अभी दो दिन का समय लगेगा। इसके बाद वह कुछ कह पाएंगे।

उधर वरिदर सिंह के कजिन हरफूल सिंह ने कहा कि पुलिस लगातार परिवार से पूछताछ कर रही है। उन्हें पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। उनका भाई किसी से बहस तक नहीं करता था, ऐसे में रंजिश का सवाल ही नहीं उठता है। अब तो पुलिस ही इस केस को हल करके परिवार को इंसाफ दिलाएगी। ये है पूरा मामला

बीते सोमवार देर रात हुए वरिदर के कत्ल के मामले में जांच करते हुए पुलिस ने क्लियर किया है कि गोली चलाते समय एक ही आरोपित था। इस आरोपित को वरिदर सिंह पहचानता था, जिस वजह से आरोपित ने कोई सुराग न छोड़ने की मंशा से एक के बाद एक तीन फायर किए थे। यह घटना उस समय हुई थी, जब बीते सोमवार की रात को वरिदर सिंह अपनी पत्नी सुखविदर कौर के साथ कार पर घर की तरफ लौट रहा था। मोबाइल शाप बंद करने के बाद पत्नी के साथ लौट रहा वरिदर सिंह बोसर कलां गांव की बीड़ के नजदीक पहुंचा तो आरोपित ने बाइक से कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर वरिदर कार रोक नीचे उतरा तो आरोपित ने फायर करने शुरू कर दिए। आरोपित ने एक के बाद एक करीब चार फायर किए, जिसमें से तीन गोलियां वरिदर के सिर, गर्दन व बाजू पर लगी। कत्ल के बाद आरोपित मौके से बाइक सहित फरार हो गया। वरिदर की पत्नी के अनुसार उसने मदद के लिए लोगों को रोकना चाहा, इतने में आरोपित दोबारा से बाइक लेकर घटनास्थल पर आया व उसे भी जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी लेकिन गोली नहीं चलाई। इतने में सड़क पर अन्य व्हीकल आते देख आरोपित फिर से भाग गया था।

chat bot
आपका साथी