घर से भागी नाबालिगा सुहाग के जोड़े में मिली तो हुआ हंगामा

थाना सिविल लाइन के तहत आते इलाके से घर से लापता हुई 16 साल की नाबालिग को सोमवार को पुलिस ने बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:23 PM (IST)
घर से भागी नाबालिगा सुहाग के 
जोड़े में मिली तो हुआ हंगामा
घर से भागी नाबालिगा सुहाग के जोड़े में मिली तो हुआ हंगामा

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना सिविल लाइन के तहत आते इलाके से घर से लापता हुई 16 साल की नाबालिग को सोमवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस थाने पहुंची लड़की को सुहाग के जोड़े में देख परिवार वालों ने हंगामा कर दिया। इसके बाद मामले को डीएसपी सिटी वन के आफिस ले गए, जिन्होंने लड़की वालों से नाबालिग की उम्र के सुबूत मंगवाए। लड़की की उम्र 16 साल के करीब पाई गई, जिसके बाद नाबालिग को भगाने वाले 29 वर्षीय युवक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। परिवार ने कहा कि नाबालिग को नारी निकेतन भेजा जाए और आरोपित युवक के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। आरोपित युवक के खिलाफ पहले से ही पुलिस ने मामला दर्ज किया हुआ है, वहीं सोमवार को नाबालिग की बरामदगी के बाद दोपहर करीब दो बजे शुरू हुआ यह हंगामा देर शाम तक चलता रहा। थाना इंचार्ज गुरप्रीत सिंह भिडर ने कहा कि फिलहाल मामले पर विचार किया जा रहा है।

घटना के अनुसार थाना सिविल लाइन के अंतगर्त आते अबलोवाल इलाके में एक 29 वर्षीय युवक पड़ोस में रहने वाली करीब 16 साल की नाबालिग को भगा ले गया था। युवक पर आरोप है कि यह पहले भी मोहल्ले की किसी अन्य लड़की को भगाकर ले गया था। करीब दो हफ्ते पहले भागी नाबालिग के परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत कर दी तो पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। सोमवार को नाबालिग को बरामद किया तो उसने सुहाग का जोड़ा पहन रखा था, हाथों में चूड़ियां व माथे पर सिदूर था। यह देख नाबालिग के परिवार वालों ने नाबालिग का मेडिकल करवाते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार जेल भेजने की मांग की। वहीं नाबालिगा ने हंगामा शुरू कर दिया तो मामला डीएसपी तक पहुंचा था। डोली विदा करने की सलाह देने पर भड़का मामला

नाबालिग की बरामदगी के बाद एक व्यक्ति ने उसे सुहाग के जोड़े में देखने के बाद डोली विदा करने की सलाह दे डाली। इतना कहते ही मामला भड़क गया और लोगों ने आरोप लगाए कि युवक को नशा करने की आदत है। ऐसे में नाबालिग की जिदगी खराब कर देगा।

chat bot
आपका साथी