अर्बन एस्टेट में सैर कर रही महिला को चाकू दिखा फोन छीन आरोपित फरार

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सैर को निकली एक महिला से लूट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:07 PM (IST)
अर्बन एस्टेट में सैर कर रही महिला को 
चाकू दिखा फोन छीन आरोपित फरार
अर्बन एस्टेट में सैर कर रही महिला को चाकू दिखा फोन छीन आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, पटियाला : नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सैर को निकली एक महिला से लूट हो गई। घटना 15 मई को अर्बन एस्टेट फेज दो इलाके में हुई। तीन दिन तक पुलिस आरोपित का सुराग लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही लेकिन सुराग नहीं लग पाया। जिसके बाद पीड़ित महिला लता निवासी बादशाहपुर जिला बुलंदशहर यूपी के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लता इन दिनों अर्बन एस्टेट फेज दो में किराये के मकान में पति के साथ रहती है। थाना अर्बन एस्टेट के इंचार्ज रौनी सिंह ने कहा कि फिलहाल अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता के अनुसार वह 15 मई रात नौ बजे अपने छह साल के बेटे के साथ सैर करने घर से निकली थी। मोहल्ले में सैर करते समय जब वह अकाली फूला सिंह गुरुद्वारा के पास पहुंची तो एक व्यक्ति स्कूटी पर आया। स्कूटी से उतरे इस व्यक्ति के पास चाकू था, जिसे दिखाते हुए बेटे को नुक्सान पहुंचाने की धमकी दी और महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। रात के समय इलाके में कोई भी नहीं था, जिस वजह से शोर मचाने के बावजूद मदद के लिए कोई नहीं आया। नाभा में हो चुकी है दो वारदातें

नाभा के विभिन्न इलाकों में लाकडाउन के दौरान पिछले चार दिन में ही छीनाझपटी की दो वारदातें हो चुकी हैं। सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिलने के बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। एक वारदात हीरा महल कालोनी स्थित निरंकारी रोड की है, जहां पर एक स्कूटी सवार महिला से स्नैचिग की गई है। दूसरी घटना खंडा चौक नाभा की है, जहां पर बाइक सवार दो महिलाओं की बालियां छीनकर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी