बस कंडक्टर की पिटाई के मामले में पीड़ित ने पुलिस पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

मलोट से पटियाला आ रही पीआरटीसी की बठिंडा डिपो की बस के कंडक्टर सुखमिदर सिंह निवासी माना वाली गली अबोहर जिला मुक्तसर की पिटाई करने के मामले में थाना लाहौरी गेट पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:39 PM (IST)
बस कंडक्टर की पिटाई के मामले में पीड़ित  ने पुलिस पर लगाया पक्षपात करने का आरोप
बस कंडक्टर की पिटाई के मामले में पीड़ित ने पुलिस पर लगाया पक्षपात करने का आरोप

जागरण संवाददाता, पटियाला : मलोट से पटियाला आ रही पीआरटीसी की बठिंडा डिपो की बस के कंडक्टर सुखमिदर सिंह निवासी माना वाली गली अबोहर जिला मुक्तसर की पिटाई करने के मामले में थाना लाहौरी गेट पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बावजूद इसके पीड़ित पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है। पीड़ित का कहना है कि आरोपित पुलिस थाने में भी मौजूद थे और पुलिस अधिकारियों को आरोपित की पहचान पता होने के बावजूद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने के बजाय अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिस संबंधी वह मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों के पास करके आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे।

सुखमिदर ने बताया कि बीती 22 अप्रैल को वह पीआरटीसी बस में मलोट से पटियाला आ रहा था, इसी दौरान रास्ते में आरोपित कार चालक से साइड मांगने के लिए बस का हार्न बजाया था, जिस पर कार चालक ने तैश में आकर बस स्टैंड पटियाला में उनके साथ मारपीट की और उनकी वर्दी फाड़ दी। जिसके बाद कोई कार्यवाही न होते देख पीआरटीसी के बस ड्राइवरों ने शाम को बस स्टैंड पर जाम लगा दिया था। उन्होंने आरोप लगाया आरोपित सत्ता पार्टी का नेता है, जिस कारण पुलिस कार्रवाई करने से डर रही है। उन्होंने पुलिस के उच्च अधिकारियों से मामले में आरोपित खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। उधर, थाने के एसएचओ जसप्रीत सिंह ने कहा कि प्राथमिक सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है। जल्द आरोपित की पहचान करके उसका नाम जोड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी