अर्बन एस्टेट में रंजिशन जूस बार मालिक को मारी किरच, जख्मी

अर्बन एस्टेट फेज दो राजपुरा रोड पुडा मार्केट में सोमवार रात को कुछ युवकों ने रंजिशन एक जूस बार के मालिक को किरच मारकर जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:47 PM (IST)
अर्बन एस्टेट में रंजिशन जूस बार 
मालिक को मारी किरच, जख्मी
अर्बन एस्टेट में रंजिशन जूस बार मालिक को मारी किरच, जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला : अर्बन एस्टेट फेज दो राजपुरा रोड पुडा मार्केट में सोमवार रात को कुछ युवकों ने रंजिशन एक जूस बार के मालिक को किरच मारकर जख्मी कर दिया। घटना रात करीब आठ बजे की है, जिसमें गुरजीत सिंह उर्फ जोनी निवासी साहिब नगर थेड़ी जख्मी हुआ है। गुरजीत सिंह ने खुद का बचाव करते हुए हमलावरों को काबू करने की कोशिश की। इस दौरान एक हमलावर भी जख्मी हो गया। लोगों की भीड़ जमा होती देख हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना अर्बन एस्टेट से एसआइ गुरमीत सिंह व पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची, जिन्होंने जख्मी गुरजीत सिंह से बयान लिए। देर रात हमला करने वालों को भी पुलिस ने राउंड अप कर लिया, जो बडूंगर निवासी बताए जा रहे हैं।

घटना के अनुसार अर्बन एस्टेट फेज दो में स्थित लक्की जूस बार के नजदीक एक लड़की काम करती है, जिसे लेकर हमलावरों के साथ गुरजीत की रंजिश हो गई थी। झगड़े का असल कारण आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा। पुलिस के अनुसार हमला करने वालों ने गुरजीत सिंह को सोमवार रात दुकान के बाहर बुलाया और बहस के बाद उस पर किरच से हमला कर दिया था। हमले में खुद को बचाते हुए गुरजीत सिंह ने भी वार किए और भागकर दुकान मे घुस गया। शोर सुनने के बाद आसपास के दुकानदार जमा हो गए और हमलावर मौके से फरार हो गए। मार्केट का अवैध कब्जा बढ़ा रहा क्राइम ग्राफ

पुडा मार्केट में स्थित दुकानों के बाहर लोगों ने रेहड़ी व फड़ियां लगा रखी हैं, जिस वजह से लोग दुकान के अंदर बैठने के बजाय फड़ियों के बाहर गाड़ी व वाहन पार्क करके भीड़ जमा करते हैं। इस भीड़ के दौरान ही कई बार लड़कियों से छेड़छाड़ व महज घूरने की बात को लेकर झगड़ा हो जाता है। कुछ महीने पहले तो रंजिश के चलते एक कालेज प्रोफेसर को कुछ युवकों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया था, जिसका थाना अर्बन एस्टेट में मामला भी दर्ज है। एक बार फिर से इस इलाके में रात के समय लगने वाले बाजार के कारण क्राइम ग्राफ बढ़ा है। जूस बार मालिक के साथ हुई चाकूबाजी की घटना को लेकर मौके पर विजिट की थी, शिकायत के आधार पर अगली कार्रवाई करेंगे। मार्केट में बढ़ती भीड़ के कारण क्राइम ग्राफ बढ़ने से रोकने के लिए वहां पक्के तौर पर पीसीआर की तैनातगी करेंगे।

रौनी सिंह, इंचार्ज, खाना अर्बन एस्टेट

chat bot
आपका साथी