सरकारी काम में बाधा डालने व तोड़फोड़ करने पर तीन नामजद

थाना सदर पुलिस ने गांव उप्पलहेड़ी में सरकारी काम में बाधा डालने व पानी जमा करने वाले हौद की तोड़फोड़ करने पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:00 PM (IST)
सरकारी काम में बाधा डालने व 
तोड़फोड़ करने पर तीन नामजद
सरकारी काम में बाधा डालने व तोड़फोड़ करने पर तीन नामजद

संस, राजपुरा (पटियाला) : थाना सदर पुलिस ने गांव उप्पलहेड़ी में सरकारी काम में बाधा डालने व पानी जमा करने वाले हौद की तोड़फोड़ करने पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बीडीपीओ ने बताया कि गांव उप्पलहेड़ी में पानी जमा करने के लिए हौद बनाए जा रहे थे कि गांव के ही सुजान सिंह, मनी सिंह, कुलवंत सिंह ने विकास कार्य में बाधा डालते हुए बनाए जा रहे हौद तोड़ दिए जिसके चलते सरकारी ग्रांट 25 हजार का नुक्सान हो गया।

कोआपरेटिव सोसायटी के लाखों रुपये गबन करने पर सचिव के खिलाफ केस

संस, राजपुरा (पटियाला): कोआपरेटिव सोसायटी के पैसों में लाखों का गबन करने के आरोप में पुलिस ने सचिव के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी। थाना शंभू पुलिस के पास गांव बपरौर निवासी रणधीर सिंह ने दर्ज करवाए बयान में कहा कि वह कोआपरेटिव सोसायटी गांव बपरौर का प्रधान है। इसी प्रकार सोसायटी में कृपाल सिंह सचिव पद पर तैनात है। उसने सोसायटी के विकास कार्यो के लिए आए पैसों में से करीब 13,83,850 रुपये का गबन किया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सचिव कृपाल सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी