ननद से परेशान होकर महिला ने निगला जहर

थाना लाहौरी गेट इलाके में एक महिला ने ननद से परेशान होकर जहरीली वस्तु निगलकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 07:31 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 07:31 PM (IST)
ननद से परेशान होकर महिला ने निगला जहर
ननद से परेशान होकर महिला ने निगला जहर

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना लाहौरी गेट इलाके में एक महिला ने ननद से परेशान होकर जहरीली वस्तु निगलकर खुदकुशी कर ली। घटना नौ जुलाई की है, जिसके बाद महिला को अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। हालत गंभीर होने पर उसे चंडीगढ़ अस्पताल में रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतका की पहचान दसविदर कौर (35) के रूप में हुई है। दसविदर कौर ने 25 दिन पहले ही दूसरी शादी की थी। मृतका के पति गुरप्रीत सिंह निवासी पुराना बिशन नगर की शिकायत पर आरोपिता ननद बबीता निवासी रामनगर नजदीक एसएसटी नगर के खिलाफ केस दर्ज लिया है। फिलहाल आरोपिता फरार है।

गुरप्रीत सिंह ने बताया कि दसविदर कौर के पहले पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने ही 25 दिन पहले दूसरी शादी करवा दी थी। शादी के बाद से ही आरोपिता बबीता फोन करके अक्सर दसविदर को परेशान करती थी। पहली शादी के बाद दसविदर कौर के पास 10 साल की बेटी भी है। नौ जुलाई को उसने अपनी ननद से परेशान होकर जहरीली वस्तु निगल ली और बेटी को साथ लेकर नाभा रोड स्थित भाखड़ा नहर पहुंच गई। यहां पर गोताखोरों ने उसे नहर में कूदने से बचा लिया लेकिन जहरीली वस्तु पीने की वजह से उसकी हालत बिगड़ रही थी तो गोताखोरों ने तुरंत उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। डाक्टर ने हालत गंभीर देखने पर उसे चंडीगढ़ के सेक्टर 32 में रेफर किया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस वजह से बबीता कर रही थी परेशान

गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपिता बबीता चाहती थी कि दसविदर कौर अपने पहले पति की प्रापर्टी को उनके नाम पर कर दें और उसमें अपना कोई हिस्सा न मांगे। वहीं, दसविंदर कौर ने अपनी बेटी की खातिर अपना हिस्सा मांगा और कहा कि उनकी मर्जी से ही वह दूसरी शादी कर रही है। ऐसे में उसका हिस्सा दे लेकिन लालच के चलते बबीता धमकियां देने लगी थी। जिससे परेशान होकर जसविदर कौर ने उक्त कदम उठाया।

chat bot
आपका साथी