अर्बन एस्टेट में शराब पीकर गालियां निकालने से रोका तो मां-बेटे पर चाकुओं से किया हमला

अर्बन एस्टेट जैसा पाश इलाका भी महफूज नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 11:59 PM (IST)
अर्बन एस्टेट में शराब पीकर गालियां निकालने  से रोका तो मां-बेटे पर चाकुओं से किया हमला
अर्बन एस्टेट में शराब पीकर गालियां निकालने से रोका तो मां-बेटे पर चाकुओं से किया हमला

जागरण संवाददाता, पटियाला : अर्बन एस्टेट जैसा पाश इलाका भी महफूज नहीं है। बुधवार तड़के फेज दो इलाके में स्थित ईडब्ल्यूएस मकानों में शराब पीकर गालियां निकाल रहे युवकों को रोकने पर मां बेटे को चाकुओं से हमला कर दिया गया।

घटना मंगलवार रात 12 बजे के बाद की है। पहले तो दोनों युवक चुपचाप वहां से चले गए थे। करीब तीन घंटे बाद तीन बजे सुबह चाकू व लाठी लेकर पहुंचे हमलावरों ने घर में घुसकर मां व बेटे पर चाकुओं से वार करने शुरू कर दिए। यही नहीं महिला को बालों से घसीटते हुए गली में लाकर उसके हाथ की नसें काटने के इरादे से चाकू से लगातार वार किए। इस दौरान मां का बचाव करने आए बेटे पर भी चाकू से हमला किया। जख्मियों की पहचान मोहित उम्र करीब 29 साल व उसकी मां शीला उम्र करीब 58 साल के रूप में हुई है। दोनों को नजदीकी एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जख्मियों के बयान लेने पहुंची अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने अनफिट होने इन लोगों के बयान नहीं लिए।

जख्मी युवक मोहित ने बताया कि वह एक केमिस्ट शाप में काम करता है। मंगलवार रात 12 बजे के बाद मोहल्ले में रहने वाला राजा नामक युवक शराब पीकर गालियां निकाल रहा था तो उसने उसे घर से बाहर ऐसा न करने की बात कहकर वापस जाने को कहा। इसके बाद सुबह तीन बजे राजा अपने साथ राणा नामक युवक के साथ चाकू लेकर पहुंचा और मोहित के सिर व बाजू पर चाकू से वार करने शुरू कर दिए। यही नहीं, मोहित की मां शीला को घर के अंदर घुसने के बाद घसीटते हुए बाहर लाकर उसके बाजू की नसें काटने के इरादे से चाकू से वार किए। मोहित के माथे पर छह और हाथों का अंगुलियों पर करीब नौ टांके लगे हैं। वहीं मोहित की मां शीला की हालत भी गंभीर बनी हुई है। उनके भी एक दर्जन से ज्यादा टांके लगे हैं। उधर, हैरानी की बात है कि उक्त लोगों पर जानलेवा हमला होने के बावजूद पुलिस टीम ने मौके पर विजिट नहीं की और न ही 15 घंटे बीत जाने के बावजूद केस दर्ज किया था। हमलावरों पर पहले भी दर्ज हैं केस

पीड़ितों ने बताया कि आरोपित का एक रिश्तेदार कोतवाली पटियाला थाना में नियुक्त है, जिसका नाम लेकर यह लोग इलाके में गुंडागर्दी करते हैं। डीजे का काम करने की आड़ में इन लोगों ने नशे का कारोबार किया था। इस वजह से एक हमलावर के खिलाफ पहले भी पुलिस केस दर्ज हैं। मामले में सुबह पुलिस टीम अस्पताल पहुंची थी लेकिन जख्मियों के अनफिट होने के कारण बयान दर्ज नहीं हो पाए थे। मामले को लेकर गंभीरता से कार्यवाही का जा रही है, जल्द ही आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रौणी सिंह, एसएचओ, अर्बन एस्टेट

chat bot
आपका साथी