मारपीट के तीन मामलों में 17 नामजद

शहर के विभिन्न इलाकों में हुई मारपीट के मामलों में पुलिस ने जख्मी के बयान दर्ज करते हुए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:35 PM (IST)
मारपीट के तीन मामलों में 17 नामजद
मारपीट के तीन मामलों में 17 नामजद

जागरण संवाददाता पटियाला : शहर के विभिन्न इलाकों में हुई मारपीट के मामलों में पुलिस ने जख्मी के बयान दर्ज करते हुए 17 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना अनाज मंडी इलाके में बलजिदर सिंह निवासी सुखराम कालोनी को कुछ लोगों ने रंजिशन मारपीट कर जख्मी कर दिया। मामले में रोशन कुमार, सचिन, अश्वनी, विक्रम, उत्तम, माऊ, सौरव निवासी रसूलपुर सैदा सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। बलजिदर के अनुसार 18 जनवरी को शाम के समय आरोपित उसके भाई गुरभेज सिंह व साले नितिन पांडे के साथ सुखराम कालोनी में मोबाइल शाप के बाहर मारपीट कर रहे थे। वह झगड़ा छुड़ाने गया तो आरोपितों ने उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया।

दूसरी घटना थाना जुल्का इलाके में आते गांव कोहलेमाजरा में हुई है। यहां पर पिता-पुत्र से मारपीट करने के बाद आरोपितों ने घर में घुसकर परिवार के अन्य सदस्यों को भी पीटा। मामले में जुल्का थाना पुलिस ने हरप्रीत कौर की शिकायत पर गुरभाग सिंह, राणा सिंह, लवप्रीत सिंह, लखविदर सिंह, जसमेर कौर, अमरिदर सिंह, भिदा सिंह, जिदर सिंह निवासी कोहलेमाजरा को नामजद कर लिया है। जानकारी के अनुसार हरप्रीत के पिता सुरिदर सिंह व भाई 18 तारीख रात को प्लाट के पास खड़े थे, जहां पर आरोपितों ने दोनों से गालीगलौच करते हुए मारपीट की। इस दौरान बीचबचाव करते हुए परिवार के सदस्य दोनों को घर ले आए, जिसके बाद आरोपितों ने घर में घुसकर मारपीट की थी। पानी की पाइप को लेकर हुआ था झगड़ा

थाना पसियाणा इलाके में हुई। यहां पाली सिंह निवासी गांव हरीनगर खेड़की को कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। मामले में राम कृष्ण, गुरप्रीत सिंह निवासी हरीनगर खेड़ी के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पाली के अनुसार आरोपित उसकी मां व भाई के साथ पानी की पाइप को लेकर झगड़ा कर रहे थे, जिसका बचाव करने की कोशिश की तो आरोपितों ने पाली सिंह सहित उसके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर उन्हें जख्मी कर दिया।

chat bot
आपका साथी