कैशवैन लूट के मामले में मुख्य गवाह को दी धमकियां, गैंगस्टर भुल्लर व साथियों पर केस

बनूड़ कैशवैन लूट मामले में मुख्य गवाह को धमकियां देने के बाद दो एएसआइ के कत्ल केस और बनूड़ कैशवैन लूट मामले में वांटेड गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का नाम फिर सुर्खियों में है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 07:50 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 07:50 PM (IST)
कैशवैन लूट के मामले में मुख्य गवाह को दी  धमकियां, गैंगस्टर भुल्लर व साथियों पर केस
कैशवैन लूट के मामले में मुख्य गवाह को दी धमकियां, गैंगस्टर भुल्लर व साथियों पर केस

जागरण संवाददाता, पटियाला : बनूड़ कैशवैन लूट मामले में मुख्य गवाह को धमकियां देने के बाद दो एएसआइ के कत्ल केस और बनूड़ कैशवैन लूट मामले में वांटेड गैंगस्टर जयपाल भुल्लर का नाम फिर सुर्खियों में है। गैंगस्टर के साथी मुख्य गवाहों के घर तक पहुंच गए हैं। कैश वैन लूट मामले में गवाह को गवाही देने से रोकने के लिए गैंगस्टर जयपाल केस के मुख्य गवाह को पिछले लंबे समय से धमका रहा था। मामले में थाना बनूड़ पुलिस ने शमशेर सिंह निवासी गांव यारा थाना शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र (हरियाणा) की शिकायत के आधार पर गैंगस्टर जयपाल भुल्लर निवासी फिरोजपुर, तीर्थ सिंह निवासी ढिलवां, सुखवंत नरूला निवासी कोटकपूरा, मनीष ठाकुर निवासी फिरोजपुर, संदीप कुमार निवासी गांव कापड़ जिला जींद हरियाणा, सिकंदर सिंह निवासी गांव भरू सिटी तरनतारन, दर्शन सिंह, लक्की राजपूत, गगनदीप सिंह, जसप्रीत सिंह और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसकी पुष्टि थाना बनूड़ के एएसआई मोहन सिंह ने की।

मुख्य गवाह शमशेर के अनुसार अनुसार गैंगस्टर जयपाल भुल्लर उसे धमकाने के लिए अपने साथियों के साथ हथियारों समेत कई बार उसके घर भी आ चुका है। मई 2017 में करीब एक करोड़ 33 लाख रुपये की डकैती की वारदात के दौरान कैश वैन में शमशेर सिंह सुरक्षा मुलाजिम के तौर पर मौजूद था। जिसने सब कुछ देखा था और केस को कमजोर करने के लिए गैंगस्टर शमशेर की गवाही रोकना चाहता था। जयपाल ने उसे हथियारों के दम पर डराने और रुपये देकर भी खरीदना चाहा। गैंगस्टर भुल्लर के साथी सुरक्षा मुलाजिम शमशेर सिंह के घर तक पहुंच गए, जिन्होंने पहले उसे पुलिस सामने कुछ भी न बोलने के लिए कहा। गवाहियां शुरू हुई तो दो साल बाद 2019 में फिर भुल्लर के साथी शमशेर के घर हथियार लेकर पहुंच गए। फिर भी कोई बात न बनी तो पैसे देने की भी कोशिश की और जाते जाते अपना पता और फोन नंबर भी दे गए। यह है मामला

कत्ल केस में वांटेंड गैंगस्टर जयपाल भुल्लर ही बनूड़ में कैशवैन से एक करोड़ 33 लाख रुपये के करीब लूटे थे। इस लूट का मास्टमाइंड भुल्लर ही था। इस मामले में वाटेंड चल रहे भुल्लर को गिरफ्तार करने के लिए बनूड़ पुलिस के अलावा आर्गनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (ओकू) की टीम सरगर्म है। राज्य भर की इंटेलीजेंस की टीमें जगराओं कत्ल केस के आरोपितों व मुख्य आरोपित जयपाल भुल्लर की तलाश में छापामारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी