लूट की नीयत से कार सवार युवक-युवती को घेरकर गोली मारी, युवक जख्मी

थाना सनौर के अंतगर्त आते सनौर रोड स्थित सब्जी मंडी रोड पर कार सवार युवक व युवती को लूट की नीयत से बाइक सवारों ने घेरने के बाद गोली मार दी जो युवक की पीठ में लगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 04:43 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 07:49 PM (IST)
लूट की नीयत से कार सवार युवक-युवती  को घेरकर गोली मारी, युवक जख्मी
लूट की नीयत से कार सवार युवक-युवती को घेरकर गोली मारी, युवक जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना सनौर के अंतगर्त आते सनौर रोड स्थित सब्जी मंडी रोड पर कार सवार युवक व युवती को लूट की नीयत से बाइक सवारों ने घेरने के बाद गोली मार दी जो युवक की पीठ में लगी। गोली लगने से जख्मी युवक खुद ही चार किलोमीटर के करीब चलकर अर्बन एस्टेट स्थित अस्पताल पहुंचा। जहां से उसे लीला भवन रोड स्थित एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट कर दिया। पांच सितंबर रात साढ़े आठ बजे हुई इस घटना में 22 वर्षीय अर्शदीप सिंह निवासी रोज कालोनी गोली लगने से जख्मी हुआ है। सनौर थाना पुलिस ने मामले में कार सवार युवक की महिला दोस्त के बयान पर केस दर्ज किया है। थाना सनौर इंचार्ज अमृतवीर चहल ने कहा कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है, जिसके बाद इन बाइक सवार तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अर्शदीप सिंह का स्पेयर पा‌र्ट्स का कारोबार है। पांच सितंबर को अर्शदीप सिंह अपनी महिला दोस्त के साथ सनौर से पटियाला लौट रहा था। अर्शदीप की महिला दोस्त ने बताया कि कार की रफ्तार धीमी थी तो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी के पास बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया। कार रुकने के बाद एक युवक नजदीक आया। अंधेरे के कारण वह युवक की शक्ल नहीं देख पाई। यह युवक अर्शदीप के साथ बहस कर उसका फोन छीनने की कोशिश कर रहा था। अर्शदीप ने फोन को कार के अंदर फेंका और खुद भी गाड़ी में बैठ कार स्टार्ट करने लगा। आरोपित ने कार की चाबी भी निकालने की कोशिश की, जिसके बाद अर्शदीप ने धक्का मार आरोपित को बाहर करके कार स्टार्ट कर ली। इसके बाद आरोपित ने कार के पिछले शीशे से गोलियां चलानी शुरू कर दी और एक गोली अर्शदीप की पीठ पर लगने से वह जख्मी हो गया। जख्मी हालत में ही अर्शदीप कार चलाकर अस्पताल पहुंचा था।

chat bot
आपका साथी