चांप खरीदने पहुंचे युवकों पर होमगार्ड और बेटों ने किया जानलेवा हमला, तीन जख्मी

थाना कोतवाली इलाके में नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सोया चांप की दुकान खुली देख चांप खरीदने पहुंचे युवकों पर दुकान मालिक होमगार्ड व उसके बेटों ने जानलेवा हमला कर दिया।

JagranSun, 13 Jun 2021 11:43 PM (IST)
चांप खरीदने पहुंचे युवकों पर होमगार्ड और बेटों ने किया जानलेवा हमला, तीन जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना कोतवाली इलाके में नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सोया चांप की दुकान खुली देख चांप खरीदने पहुंचे युवकों पर दुकान मालिक होमगार्ड व उसके बेटों ने जानलेवा हमला कर दिया। घटना शनिवार रात करीब नौ बजे तेजबाग कालोनी की है। इस हमले में तीन युवक जख्मी हो गए। जख्मी युवकों की पहचान 21 वर्षीय गगनदीप सिंह निवासी चरण बाग, 23 वर्षीय गबनपाल सिंह और गगनपाल सिंह निवासी जट्टांवाला चौंतरां के रूप में हुई है। गगनपाल के हाथ व सिर पर गंभीर चोटें लगी हैं जबकि गबनपाल सिंह के शरीर पर कई हिस्सों पर लोहे की राड से जख्म बने हैं। वहीं बचाव करने आए गबनपाल सिंह के बड़े भाई गगनपाल सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हमले के दौरान युवकों की गाड़ी के शीशे भी टूट गए।

गगनपाल सिंह ने बताया कि वह जट्टा वाला चौंतरां इलाके में रहते हैं। किला चौक के नजदीक होमगार्ड के मुलाजिम की सोया चांप की दुकान है। दुकान पर उसके बेटे बैठते हैं, जिनके साथ उनकी जान-पहचान भी है। शनिवार रात को दुकान खुली देख चांप लेने पहुंचे तो युवक ने कहा कि घर से जाकर चांप ले सकते हैं। इसके बाद वह गाड़ी में तेज बाग कालोनी स्थित उसके घर पहुंचे, जहां होमगार्ड खुद बैठा लोगों को आर्डर दे रहा था। फोन पर हुई बात के बाद चांप का आर्डर ले लिया लेकिन पहले से वहां पर मौजूद लोगों ने एतराज करना शुरू कर दिया कि पहले वह इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद होमगार्ड व उसके बेटे ने चांप वापस लेने के बाद पैसा लौटा दिया। ऐसे में बहस शुरू हो गई और होमगार्ड व उसके बेटों ने पत्थरों व लोहे की राड से हमला कर दिया। होमगार्ड के पांच बेटे हैं, एक बेटे ने किरपाण से गगनदीप सिंह के सिर पर वार किया तो उसने हाथ आगे करके खुद का बचाव किया। हमले के दौरान वह लहूलुहान हो गए तो उनकी कार को घेरने के बाद सभी शीशे तोड़ दिए। उन पर करीब 20 लोगों ने हमला किया था, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं। दूसरे गुट के लोग भी अस्पताल में दाखिल

उधर, होमगार्ड व उसके परिवार के कुछ लोग भी अस्पताल में दाखिल हो गए। जिन्होंने आरोप लगाया है कि युवकों ने जबरन चांप का आर्डर कब्जाने की कोशिश की और विरोध करने पर महिलाओं व होमगार्ड के बेटों से मारपीट की गई है। एएसआइ नछत्तर सिंह ने कहा कि फिलहाल दोनों गुट अस्पताल में दाखिल हैं, जिनके बयान लेने के बाद अगली कार्यवाही की जाएगी। मामले की पड़ताल की जाएगी और अस्पताल में भर्ती जख्मियों के बयान दर्ज करेंगे। क‌र्फ्यू के दौरान दुकान खोलने व कानून भंग करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

इंदरपाल सिंह चौहान, इंचार्ज, थाना कोतवाली

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.