शादी से लौट रहे दोस्तों पर हथियारों से हमला कर किया जख्मी, आठ नामजद

रंजिशन दोस्त की शादी से लौट रहे दोस्तों को घेरकर हमला करने के मामले में थाना घनौर पुलिस ने आठ लोगों को नामजद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 04:55 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 04:55 PM (IST)
शादी से लौट रहे दोस्तों पर हथियारों से 
हमला कर किया जख्मी, आठ नामजद
शादी से लौट रहे दोस्तों पर हथियारों से हमला कर किया जख्मी, आठ नामजद

जागरण संवाददाता, पटियाला : रंजिशन दोस्त की शादी से लौट रहे दोस्तों को घेरकर हमला करने के मामले में थाना घनौर पुलिस ने आठ लोगों को नामजद किया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपितों ने उसके पुत्र को जान से मारने की नियत से उस पर तलवारों से हमला करके जख्मी कर दिया। वह अस्पताल में उपचाराधीन है।

शिकायतकर्ता सुखजिदर सिंह निवासी नगर थाना सनौर ने बताया कि पांच दिसंबर को वह अपने दोस्त जगजीत सिंह, अमिदर सिंह, जुझार सिंह के साथ कार से गांव लाछडू खुर्द के नजदीक जा रहे थे, जहां आरोपितों ने अपनी गाड़ियों से उनकी गाड़ी को घेरकर दोस्तों से मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दी। उन्होंने आरोप लगाया कि इस दौरान आरोपित करणवीर ने हवाई फायर भी किए और उसकी कार की तोड़फोड़ की। जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत थाना घनौर पुलिस के पास दर्ज करवाई। पुलिस ने स संबंध में आरोपित करणवीर सिंह, लवली, जसवीर सिंह निवासी अंबाला, आमना निवासी ऐरो, हरिदर सिंह, वरिदर सिंह, परविदर सिंह, परमजीत सिंह निवासी गांव महदूदा के खिलाफ केस दर्ज किया।

अस्पताल में दाखिल पीड़ित सुखजिंदर सिंह के पिता हरबंस सिंह ने बताया कि गाड़ी में सवार उनके पुत्र के किसी एक दोस्त की आरोपितों से पुरानी रंजिश है। पांच दिसंबर को मौके का फायदा उठाकर आरोपितों ने इसी रंजिश में उनके बेटे को रास्ते में घेरकर बुरी तरह से तलवारों से वार करके जख्मी कर दिया। उन्होंने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उन्हें जल्द गिरफ्तार करके इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है, क्योंकि उनके बेटे का इस झगड़े के किसी भी किस्म का कोई भी लेन देना नहीं है।

chat bot
आपका साथी