दुकान का शटर तोड़कर सामान चुराने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार

थाना जुलका पुलिस ने रात में दुकानों का शटर उखाड़कर सामान चोरी करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:28 PM (IST)
दुकान का शटर तोड़कर सामान  चुराने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार
दुकान का शटर तोड़कर सामान चुराने वाले दो व्यक्ति गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना जुलका पुलिस ने रात में दुकानों का शटर उखाड़कर सामान चोरी करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान सिमरनजीत सिंह निवासी मकान नंबर 43 -ई, गली नंबर 2 रणजीत नगर थाना त्रिपड़ी पटियाला और करनप्रीत सिंह निवासी गांव पल्ला अलूणा थाना पायल जिला लुधियाना हाल किरायेदार रणजीत नगर पटियाला के तौर पर हुई है। पूछताछ में आरोपितों से चोरी किया सामान भी बरामद किया गया है। जिसके बाद आरोपितों को कोर्ट में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है।

थाना जुलका के इंचार्ज प्रदीप सिंह बाजवा ने बताया कि 26-27 नवंबर की मध्य रात को थाना जुल्का के अंतर्गत बस अड्डा देवीगढ़ में दो दुकानों के शटर उखाड़कर दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें आरोपितों की तरफ से एक दुकान से चांदी के गहने और दूसरी दुकान से एलसीडी और मोबाइल फोन आदि चोरी किए गए थे, जिस पर थाना जुल्का पुलिस ने केस दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाकों में पूछताछ करने के साथ-साथ सीसीटीवी फूटेज की जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित एलसीडी को ले जाते दिखे। जिसके आधार पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज में आरोपितों का पीछा करते हुए आरोपितों तक पहुंच गई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के दौरान सामने आया कि आरोपित ज्यादातर ज्वेलर की दुकान को भी टारगेट करते थे।

उधर, इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह बाजवा ने इलाके के समूह व्यापारियों से अपनी दुकानों और बाजारों में ज्यादा से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे लगवाने की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने किसी भी संदिग्ध गतिविधि होने की सूरत में पुलिस को सूचित करने और पुलिस जांच में सहयोग करने की अपील भी की। सिमरनजीत पर पहले भी चोरी का मामला दर्ज

थाना जुलका इंचार्ज प्रदीप सिंह बाजवा ने बताया कि आरोपित सिमरनजीत सिंह पर जून 2021 में अमन नगर पटियाला में चोरी करने के मामले में थाना अनाज मंडी में केस दर्ज है। जिसमें आरोपित ने अपने साथियों समेत एक ज्वेलर की दुकान का शटर तोड़कर चोरी करने की कोशिश की थी, लेकिन आरोपित शटर नहीं तोड़ पाए थे। उन्होंने बताया कि आरोपित चोरी की घटनाओं को अंजाम देता रहता है। जिस संबंधी रिमांड के दौरान और अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

chat bot
आपका साथी