एसबीआइ का एटीएम तोड़ने वाला आरोपित गिरफ्तार

थाना त्रिपड़ी इलाके में एटीएम तोड़कर कैश चुराने की कोशिश करने वाले को पुलिस ने तीसरे दिन ही काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 07:11 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 07:11 PM (IST)
एसबीआइ का एटीएम तोड़ने वाला आरोपित गिरफ्तार
एसबीआइ का एटीएम तोड़ने वाला आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना त्रिपड़ी इलाके में एटीएम तोड़कर कैश चुराने की कोशिश करने वाले को पुलिस ने तीसरे दिन ही काबू कर लिया। आरोपित की पहचान अमित त्रेहन निवासी मोहल्ला खतरवाड़ा शाहबाद मारकंडा कुरुक्षेत्र हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना त्रिपड़ी के इंचार्ज हैरी बोपाराय ने कहा कि तलाशी के दौरान आरोपित से एटीएम तोड़ने के लिए इस्तेमाल हथियार मिले हैं। आरोपित एटीएम से कैश चोरी नहीं सका था, इसके खिलाफ शराब तस्करी का एक मामला पहले भी दर्ज किया जा चुका है।

शिकायतकर्ता विवेक गर्ग निवासी नाभा के अनुसार वह एफएसएस कंपनी में अधिकारी हैं। उनकी कंपनी एटीएम की देखरेख का काम करती है। एसबीआइ के श्री दुखनिवारण साहिब गुरुद्वारा के नजदीक लगे एटीएम का जिम्मा भी कंपनी के पास है। 12 जून की रात को आरोपित ने इस एटीएम को तोड़ने के बाद कैश चोरी करने की कोशिश की थी लेकिन कैश चोरी नहीं हुआ था। एटीएम की सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पता चला कि आरोपित बिना मुंह ढंके एटीएम में घुसा था, जिसके बाद कैश चुराने की कोशिश की थी। मौसी के घर रहता था आरोपित

मूलरूप से हरियाणा का रहने वाला आरोपित अमित इन दिनों यादविदरा कालोनी निवासी अपनी मौसी के घर रहता था। घटना की सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस ने पुराने अपराधिक रिकार्ड वाले लोगों की पहचान शुरू की तो आरोपित का सुराग लगा। जिसके बाद मौसी के घर पर रेड की गई और आरोपित की पुख्ता पहचान होने पर उसे गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी