बरनाला पेंट हाउस मालिक को लूटने वाले गिरोह का एक मेंबर गिरफ्तार

थाना त्रिपड़ी इलाके में आते सरहिद रोड स्थित बरनाला पेंट हाउस मालिक को पिस्तौल दिखाकर लूटने के मामले में एक आरोपित को पुलिस ने काबू कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 09:47 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 09:47 PM (IST)
बरनाला पेंट हाउस मालिक को लूटने  वाले गिरोह का एक मेंबर गिरफ्तार
बरनाला पेंट हाउस मालिक को लूटने वाले गिरोह का एक मेंबर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना त्रिपड़ी इलाके में आते सरहिद रोड स्थित बरनाला पेंट हाउस मालिक को पिस्तौल दिखाकर लूटने के मामले में एक आरोपित को पुलिस ने काबू कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान विक्रम कुमार निवासी गांव बछवारा जिला बेगुसराय, बिहार के रूप में हुई है। आरोपित इन दिनों सुखराम कालोनी में रहता था, जिसे रेलवे स्टेशन से बिहार भागने की तैयारी करते समय काबू किया है। इसके पास से लूट के लिए इस्तेमाल बाइक व लूट की रकम से दस हजार रुपये बरामद कर लिए गए हैं।

एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि लूट में पांच लोग शामिल थे, जिनमें में चार अभी फरार हैं। फरार आरोपितों की पहचान राहुल निवासी फार्म बहादुरगढ़ मौजूदा निवासी सुखराम कालोनी, रोशन निवासी गांव मीराचौक कठोदिया थाना बेहपुर जिला भागलपुर बिहार मौजूदा निवासी सुखराम कालोनी, सन्नी निवासी सुखराम कालोनी व अश्वनी निवासी सुखराम कालोनी के रूप में हुई है। एसपी डी हरमीत सिंह हुंदल की देखरेख में डीएसपी डी व सीआइए स्टाफ की टीम ने इस गिरोह का पर्दाफाश कर एक आरोपित काबू किया है। आरोपित विक्रम के खिलाफ जनवरी 2021 में अनाज मंडी थाना पटियाला में मारपीट का एक मामला भी दर्ज है, जिसमें विक्रम के अलावा अश्वनी व रोशन का नाम शामिल है। ये था मामला

घटना के अनुसार विनोद बांसल मंगलवार को दुकान पर बैठे थे। इस दौरान एक युवक दुकान के अंदर दाखिल हुआ, जिसके हाथ में पिस्तौल थी। इस युवक ने पिस्तौल तान धमकाना शुरू कर दिया, इतने में दूसरा युवक भी पिस्तौल लेकर अंदर आया, जिसके साथ तीसरा युवक खाली हाथ लेकिन कंधे पर बैग लेकर पहुंचा था। विनोद जान की खैर मांगते हुए एक साइड हो गए। इसके बाद एक युवक ने गोलक से कैश व काउंटर पर रखा मोबाइल उठाकर ले गए।

chat bot
आपका साथी