पीओ सेल ने नशा तस्करी के मामले में भगोड़े को किया गिरफ्तार

पीओ सेल ने नशा तस्करी में भगोड़े करार एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:38 PM (IST)
पीओ सेल ने नशा तस्करी के मामले में भगोड़े को किया गिरफ्तार
पीओ सेल ने नशा तस्करी के मामले में भगोड़े को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : पीओ सेल ने नशा तस्करी में भगोड़े करार एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान रमन कुमार निवासी मोहल्ला आबादपुरा लेबर कोर्ट गली जालंधर के रूप में हुई है। रमन के खिलाफ साल 2016 को सदर राजपुरा में 80 ग्राम हेरोइन का केस दर्ज हुआ था। इस मामले में उसे फरवरी 2021 को भगोड़ा करार दिया था। इसके बाद एएसआइ जसपाल सिंह, बलविदर सिंह, सुरेश कुमार, बलदेव सिंह व हरजिदर सिंह ने आरोपित को काबू कर लिया।

-----------

रंजिश के चलते मारपीट करने पर मामला दर्ज

रंजिश के चलते एक व्यक्ति से मारपीट कर जान से मारने की धमकियां देने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस संदर्भ में पीड़ित दलबारा सिंह निवासी करतार कालोनी अलहौंरा खुर्द नाभा ने थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि 23 फरवरी को आरोपितों काका पहलवान निवासी गांव कुलारां, लक्खा पहलवान निवासी लुबाना और 7-8 अज्ञात व्यक्तियों ने करतार कालोनी में रंजिश के चलते उससे घेर कर जहां उसके साथ मारपीट की वहीं उसे जान से मारने की धमकियां भी दी गई। पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

--------

शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाने पर केस दर्ज

समाना के एक गांव से नाबालिग लड़की को भगा ले जाने का मामला सामने आया है। सिटी पुलिस के पास नाबालिग के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि उसकी बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई थी। इसके बाद तलाश करने पर पता चला कि गांव नवांगांव नजदीक चांदपुरा जिला मानसा का अमरीक सिंह उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया है। सिटी पुलिस ने अमरीक सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी