पिस्तौल के बल पर दो बाइक सवारों ने बुजुर्ग से लूटी सोने की अंगूठी

त्रिपड़ी टाउनवासी एक बुजुर्ग से दो बाइक सवारों ने पिस्तौल के बल पर सोने की अंगूठी लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:44 PM (IST)
पिस्तौल के बल पर दो बाइक सवारों  ने बुजुर्ग से लूटी सोने की अंगूठी
पिस्तौल के बल पर दो बाइक सवारों ने बुजुर्ग से लूटी सोने की अंगूठी

जागरण संवाददाता, पटियाला : त्रिपड़ी टाउनवासी एक बुजुर्ग से दो बाइक सवारों ने पिस्तौल के बल पर सोने की अंगूठी लूट ली। बारादरी बाग स्थित सर्किट हाउस के सामने हुई यह घटना बीते सोमवार शाम करीब पांच बजे की है जब उक्त बुजुर्ग श्री काली देवी मंदिर से माथा टेककर घर लौट रहा था। उनके परिवार के सदस्य शिकायत पुलिस के पास देने के लिए थाना लाहौरी गेट पुलिस गए तो उन्हें कहा गया कि मामला पिस्तौल के बल पर लूटने का है तो वे इस बाबत थाना मुखी से बात करें। उन्हें बुधवार को थाने बुलाया गया था।

त्रिपड़ी टाउन गली नंबर पांच निवासी शाम लाल ने बताया कि बीती 18 अक्टूबर शाम को वह साइकिल पर मार्केट गए थे। उसके बाद वे श्री काली देवी मंदिर से माथा टेककर घर लौट रहे थे तो सर्किट हाउस के सामने दो बाइक सवारों ने उन्हें रोका। उनके रुकते ही आरोपितों ने पिस्तौल निकाल ली और उनके सीने पर लगा दी। जब तक वे कुछ समझ पाते एक लुटेरे ने उनका हाथ में डाली सोने की अंगूठी उतार ली और फरार हो गए। दोनों युवकों में एक केशधारी था और दूसरे के केश कटे थे। दोनो ने मुंह कपड़े से ढंका हुआ था। शाम लाल के बेटे राजकुमार ने बताया कि पिता इतने डरे हुए थे कि घर लौटने पर उन्होंने परिवार के किसी सदस्य को जानकारी नहीं दी, बल्कि अगले दिन मंगलवार को इस लूट की जानकारी दी।

आज मेरे पास शिकायत आई है। 90 वर्षीय बुजुर्ग ने अपने साथ हुई लूट के बारे में शिकायत दी है। घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी की फुटेज ढूंढ़ेंगे और मामले की जांच करेंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

इंस्पेक्टर राजेश मल्होत्रा, एसएचओ, थाना लाहौरी गेट

chat bot
आपका साथी