33 फीट रोड की खस्ताहालत को लेकर प्रदर्शन

दो दिन में हुई हलकी बारिश के दौरान यहां एसएसटी नगर के नजदीक स्थित 33 फीट रोड पर बारिश का पानी खड़ा होने से रोड की हालत बदहाल हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:18 PM (IST)
33 फीट रोड की खस्ताहालत को लेकर प्रदर्शन
33 फीट रोड की खस्ताहालत को लेकर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : दो दिन में हुई हलकी बारिश के दौरान यहां एसएसटी नगर के नजदीक स्थित 33 फीट रोड पर बारिश का पानी खड़ा होने से रोड की हालत बदहाल हो चुकी है। जिसके चलते इलाका निवासियों में नगर निगम के प्रति रोष है। इस दौरान 33 फीट रोड रेजिडेंस वेलफेयर एसोसिएशन पुराना बिशन नगर द्वारा शुक्रवार को निगम के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया।

एसोसिएशन के प्रधान दर्शन सिंह, विशान गुप्ता, जसवंत सिंह धालीवाल, विकास गुप्ता, धीरज व यादविदर सिंह ने कहा कि इस रोड की खस्ता हालत को लंबा समय हो चुका है। रोड पर रोजाना हजारों की संख्या में ट्रैफिक गुजरता है और यह रोड विभिन्न इलाकों से जुड़ती है। निगम ने इस रोड पर पाइप लाइन डालने का कार्य किया था। एक साल बीतने के बाद भी निगम ने रोड को बनाने का काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि दो दिन हुई हल्की बारिश से रोड की हालत काफी खस्ता हो चुकी है। इस कारण यहां हादसा होने का डर रहता है। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर पार्षद सहित निगम अधिकारियों से भी बात कर चुके हैं, बावजूद इसके रोड की हालत वैसी की वैसी ही है।

इस संबंध में एसोसिएशन के प्रधान दर्शन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार पिछले समय से शहर में विकास कार्य करने का दावा कर रही है पर सरकार का इस सड़क की हालत पर ध्यान नहीं जा रहा। जबकि यह मामला पिछले लंबे समय से एसोसिएशन की ओर से उठाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शनिवार को एसोसिएशन की ओर से यहां 33 फीट रोड पर निगम व कांग्रेस सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया जाएगा। तकनीकी समस्या से रोड का काम रुका पड़ा था, रोड को नए सिरे से बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों से बातचीत चल रही है, उम्मीद है कि आने वाले समय में जल्द इस रोड को नए सिरे से बनाने का काम शुरू किया जाएगा।

सुनीता गुप्ता, पार्षद, वार्ड नंबर 29

chat bot
आपका साथी