नगर कौंसिल राजपुरा की दोहरी नीति से रेहड़ी वाले परेशान

नगर कौंसिल राजपुरा के अधिकारियों ने शहर में नाजायज कब्जे हटवाने के नाम पर चलाई मुहिम के तहत रेहड़ी चालकों में रोष व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 07:18 PM (IST)
नगर कौंसिल राजपुरा की दोहरी नीति से रेहड़ी वाले परेशान
नगर कौंसिल राजपुरा की दोहरी नीति से रेहड़ी वाले परेशान

संवाद सहयोगी, राजपुरा (पटियाला)

नगर कौंसिल राजपुरा के अधिकारियों ने शहर में नाजायज कब्जे हटवाने के नाम पर चलाई मुहिम के तहत रेहड़ी चालकों में रोष व्याप्त है। कर्मचारियों ने रेहड़ी वालों का सामान तो जब्त कर लिया, लेकिन बड़े दुकानदारों के कब्जे कायम रहने से उन्होंने भेदभाव वाली नीति की बात कही। जानकारी के अनुसार गत दिवस हाईकोर्ट की ओर से नगर कौंसिल राजपुरा के ईओ व डीसी पटियाला को अवैध कब्जे हटवाने के संबंध में आए नोटिस के बाद शुक्रवार को नगर कौंसिल के अधिकारियों की टीम ने शहीद प्रभाकर चौक से लक्कड़ मंडी चौक और रविंदरा शो रूम से जतिन लस्सी वाले चौक तक विशेष अभियान चलाकर छोटा-मोटा सामान कब्जे में लेकर केवल खानापूर्ति की गई। नगर कौंसिल ने शुक्रवार को भी रेहड़ी वालों का सामान तो कब्जे में लिया गया, लेकिन दुकानदारों की तरफ अधिकारियों ने आंख तक नहीं उठाई। शहर वासियों ने नगर कौंसिल से मांग की है कि राजपुरा के अधिकारियों की बजाय टीम अन्य शहर से मंगवाकर अवैध कब्जे हटवाने की मुहिम चलाई जाए।

कोट्स

नगर कौंसिल के अधिकारियों को बगैर भेदभाव के कार्रवाई करने की बात कही गई है। अगर रेहड़ी वालों पर आज कार्रवाई की गई है तो कल दुकानदारों की बारी है। शहर से अवैध कब्जे पूरी तरह हटवा दिए जाएंगे। इसके लिए लगातार अभियान जारी रहेगा। कुछ कौंसिल अधिकारियों की जेब गर्म करने की बात में कोई भी सच्चाई नहीं है

रवनीत सिंह, ईओ

chat bot
आपका साथी