जिमखाना क्लब चुनाव : प्रधान डा. वालिया ने बड़ा एलान करते यह कहा-

राजिदरा जिमखाना क्लब की कमेटी की टर्म दिसंबर में पूरी होने जा रही है और नई कमेटी के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अगर इस बार चुनाव हुआ तो मौजूदा काबिज डा. वालिया ग्रुप के सामने कंपानी ग्रुप होगा जिसका समर्थन राधे श्याम गोयल करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 07:30 AM (IST)
जिमखाना क्लब चुनाव : प्रधान डा. वालिया ने बड़ा एलान करते यह कहा-
जिमखाना क्लब चुनाव : प्रधान डा. वालिया ने बड़ा एलान करते यह कहा-

जागरण संवाददाता, पटियाला : राजिदरा जिमखाना क्लब की कमेटी की टर्म दिसंबर में पूरी होने जा रही है और नई कमेटी के चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अगर इस बार चुनाव हुआ तो मौजूदा काबिज डा. वालिया ग्रुप के सामने कंपानी ग्रुप होगा जिसका समर्थन राधे श्याम गोयल करेंगे। हालांकि प्रधान डा. जेपीएस वालिया कह रहे है कि वे इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे बल्कि ग्रुप से कोई और सदस्य बतौर उम्मीदवार उतारा जाएगा। दूसरी ओर, राधे श्याम व दीपक कंपानी ने कहा कि प्रधान पद के लिए कौन मैदान में उतरेगा, यह जल्द तय कर लिया जाएगा। वहीं क्लब के 2800 सदस्य हैं, जो वोटर भी हैं। इस समय डा. जेपीएस वालिया प्रधान हैं और उनकी तीसरी टर्म है। उनके साथ विपन शर्मा सचिव हैं। वे कहते है कि 31 दिसंबर तक टर्म पूरी हो रही है तो उन्होंने चुनाव प्रक्रिया शुरू कर दी है। मौजूदा कमेटी ने चुनाव कमिश्नर, लीगल सेल, चार्टेड अकाउंटेंट सहित कोर कमेटी के अलावा संबंधित विभागों को पत्र लिखकर सूचित कर दिया है कि जल्द चुनाव करवाया जाए। क्योंकि, कोरोना काल में 2800 लोगों का एक साथ इकट्ठा होना हानिकारक हो सकता है। ऐसे में आने वाले एक दो दिन में चुनाव को लेकर डिप्टी कमिश्नर के पास जाएंगे और उन्हें सारी स्थिति स्पष्ट करेंगे व चुनाव करवाने की इजाजत मांगेंगे। चुनाव के बारे में जिला प्रशासन जो भी गाइडलाइन जारी करेगा उसका पालन किया जाएगा।

फूंक फूंक कर कदम रख रही कमेटी

कोरोना काल के दौरान क्लब के एक सदस्य की ओर से करवाए प्रोग्राम में कोविड-19 नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस प्रशासन ने केस दर्ज किया था। इसमें न केवल प्रोग्राम करने वाले व्यक्ति बल्कि हिस्सा लेने वालों व पदाधिकारियों को भी नामजद किया था। ऐसे में क्लब की मौजूदा कमेटी फूंक फूंक कर कदम रखते हुए जिला प्रशासन की इजाजत के बाद ही चुनावी प्रक्रिया को आगे बढ़ाएगी।

नए चेहरे सामने लाएंगे : कंपानी

राधे श्याम ग्रुप से दीपक कंपानी ने कहा कि सभी सदस्य चुनाव की मांग कर रहे हैं, ताकि नई कमेटी क्लब का और विकास करवाए। वे अपना ग्रुप तैयार कर रहे हैं, क्योंकि उनके साथ क्लब के काफी संख्या में सीनियर सदस्य जुड़े हुए हैं। वे अपनी कमेटी में सीनियर सदस्य व नए चेहरे लेकर आएंगे, ताकि नई कमेटी अब तक हुए कामों से बेहतर कार्य करे।

chat bot
आपका साथी