भाजपा और शिवसेना बाल ठाकरे ने फूंका आतंकवाद का पुतला

शिवसेना बाल ठाकरे ने सोमवार को आतंकवाद का पुतला फूंककर नारेबाजी की। इस मौके पर शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य उप प्रमुख प्रवीण शर्मा ने कहा कि प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किए जाने के बाद भी जिस तरह से अमृतसर के राजासांसी के गांव आदिवाल में निरंकारी सत्संग के दौरान ग्रेनेड बम से हमला किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:35 PM (IST)
भाजपा और शिवसेना बाल ठाकरे ने फूंका आतंकवाद का पुतला
भाजपा और शिवसेना बाल ठाकरे ने फूंका आतंकवाद का पुतला

जेएनएन, समाना पटियाला

शिवसेना बाल ठाकरे ने सोमवार को आतंकवाद का पुतला फूंककर नारेबाजी की। इस मौके पर शिवसेना बाल ठाकरे के राज्य उप प्रमुख प्रवीण शर्मा ने कहा कि प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किए जाने के बाद भी जिस तरह से अमृतसर के राजासांसी के गांव आदिवाल में निरंकारी सत्संग के दौरान ग्रेनेड बम से हमला किया गया। इससे साफ जाहिर है कि देश तथा विदेश में बैठे कुछ आतंकवादी संगठन पंजाब के माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इससे पूर्व भी जालंधर के मकसूदां में हमला किया गया था। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए गांव अदलीवाल में ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की मौत होने और 21 लोगों के घायल होने की पुष्टि की गई है। घायलों में से कुछ की हालत को गंभीर बताई जा रही है। प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित किए जाने के बावजूद दो बाइक सवार युवकों ने आसानी से सत्संग भवन पर हमला कर दिया। इससे साफ है कि देश विदेश में बैठे गर्मख्याली लोग पंजाब को फिर से आतंकवाद की आग में झोंकने की साजिश रच रहे है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों समाना पुलिस की ओर से एक आतंकवादी शबनम ¨सह को हिरासत में लिया था और उसने पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे भी किए थे। शबनम ¨सह ने पुलिस पूछताछ के दौरान यह भी कबूल किया है कि पंजाब में उनके स्लीपर सेल भी लगातार प्रदेश के माहौल को बिगाड़ने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

शिवसेना बाल ठाकरे ने केंद्र सरकार से मांग की है कि आतंकवाद में शामिल लोगों के खिलाफ भी अरब देशों जैसा व्यवहार किया जाना चाहिए। इस अवसर पर शिवसेना बाल ठाकरे समाना इंचार्ज अनिल शर्मा, राजन लूंबा, वरूण कुमार, मोहित ¨सगला, उम्रदराज, हरीश कुमार, ज¨तदर कुमार, शंकर कुमार, मणि कुमार, विजय कुमार और अन्य सदस्य हाजिर थे।

वहीं, भाजपा की तरफ से भी अमृतसर के गांव अदलीवाल में हुए आतंकी हमले के विरोध में आतंकवाद का पुतला फूंककर रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर संजीव कैशिक ने आम आदमी पार्टी के एचएस फूलका की ओर से सेना प्रमुख के खिलाफ दिए गए बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि फूलका के सेना प्रमुख के खिलाफ दिए गए बयान के बाद उनका असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है। उन्होंने मांग की है कि फूलका के खिलाफ तुरंत केस दर्ज किया जाए। इस अवसर पर मुनीश रौकी, विनोद ¨सगला, देशराज शर्मा, सीता राम साखला, अनु गर्ग और अन्य सदस्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी