ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में प्रदर्शन

ट्यूशन फीस के अलावा आठ हजार के करीब अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में सनौर रोड स्थित प्राइवेट स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 07:31 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 07:31 PM (IST)
ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में प्रदर्शन
ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पटियाला : ट्यूशन फीस के अलावा आठ हजार के करीब अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में सनौर रोड स्थित प्राइवेट स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान अभिभावकों ने आरोप लगाया कि कोविड के कारण पिछले साल से स्कूल बंद हैं, जिसके चलते बच्चों को केवल आनलाइन माध्यम से ही पढ़ाया जा रहा है। इसके बावजूद अभिभावकों से एनुअल फीस, कंप्यूटर फीस, डेवलपमेंट फीस और एग्जाम फीस वसूली जा रही है। इस संबंधी उन्होंने कई बार स्कूल स्कूल मैनेजमेंट से बात भी की, लेकिन स्कूल मैनेजमेंट ने उन्हें स्कूल के अंदर दाखिल होने की इजाजत भी नहीं दी। जिस कारण मांगों संबंधी कोई हल न निकलने कारण सोमवार को उन्हें स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

सुखपाल सिंह, राजीव और अमरीक सिंह ने बताया कि अभिभावकों को अन्य चार्जेस जमां करवाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इस संबंधी वह कई बार स्कूल प्रशासन से इन्हें हटाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन स्कूल प्रशासन इन चार्जिस को हटाना तो दूर अभिभावकों से बात करने के लिए भी तैयार नहीं है।

chat bot
आपका साथी