नौकरी से फारिग कर्मियो ने पटियाला संगरूर रोड तीन घंटे जाम की, परेशानी

नौकरी से फारिग किए नर्सिंग स्टाफ सहित पैरामेडिकल व दर्जा चार कर्मियों ने शुक्रवार को फिर अपनी ज्वाइनिग की मांग को लेकर मेडिकल कालेज एवं राजिदरा अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए संगरूर रोड पर जाम लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:37 PM (IST)
नौकरी से फारिग कर्मियो ने पटियाला 
संगरूर रोड तीन घंटे जाम की, परेशानी
नौकरी से फारिग कर्मियो ने पटियाला संगरूर रोड तीन घंटे जाम की, परेशानी

जागरण संवाददाता, पटियाला : नौकरी से फारिग किए नर्सिंग स्टाफ सहित पैरामेडिकल व दर्जा चार कर्मियों ने शुक्रवार को फिर अपनी ज्वाइनिग की मांग को लेकर मेडिकल कालेज एवं राजिदरा अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन करते हुए संगरूर रोड पर जाम लगाया। दोपहर करीब 12 बजे शुरू हुआ यह जाम देर शाम तक जारी रहा। तीन घंटे तक प्रदर्शनकारियों ने रोड को जाम करके वहां से वाहनों को न आने दिया और न जाने दिया। उच्चाधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद करीब तीन बजे उन्होंने रोड की एक साइड को खोल दिया लेकिन प्रदर्शन जारी रखा। प्रदर्शनकारियों ने कहा उनकी सिर्फ एक ही मांग है कि उनको नौकरी पर वापस बुलाया जाए।

जाम की सूचना पर जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी वहां पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से रोड खोलने की बात की। प्रशासन के भरोसे के बाद पटियाला-संगरूर रोड एक तरफ से खोल दिया और जिला प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर आज लेटर जारी नहीं हुआ या मंत्री के साथ मीटिग का समय नहीं मिला तो शाम को फिर हाईवे बंद करेंगे।

गौर हो कि नौकरी से निकाले गए कर्मियों ने कुछ दिन पहले मेडिकल कालेज में आए मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च मंत्री डा. राजकुमार वेरका का विरोध जताते हुए राजिदरा अस्पताल में नई बनी कार पार्किंग पर चढ़कर प्रदर्शन किया था। मंत्री वेरका ने उन्हें कहा था कि 29 नवंबर तक लेटर जारी हो जाएगा, लेकिन उनके पास कोई पत्र नहीं आया है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने वहां से आर्मी सहित एंबुलेंस को ही जाने दिया गया।

chat bot
आपका साथी