आउटसोर्स मुलाजिमों ने राजपुरा चंडीगढ़ रोड पर लगाया जाम

यहां फायर ब्रिगेड दफ्तर के आगे धरने पर बैठे आउटसोर्स मुलाजिमों ने बुधवार को भी भूख हड़ताल जारी रखी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:08 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:08 PM (IST)
आउटसोर्स मुलाजिमों ने राजपुरा
चंडीगढ़ रोड पर लगाया जाम
आउटसोर्स मुलाजिमों ने राजपुरा चंडीगढ़ रोड पर लगाया जाम

जागरण संवाददाता, पटियाला : यहां फायर ब्रिगेड दफ्तर के आगे धरने पर बैठे आउटसोर्स मुलाजिमों ने बुधवार को भी भूख हड़ताल जारी रखी। इस दौरान मुलाजिमों ने राजपुरा चंडीगढ़ रोड पर जाम लगाकर स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा के खिलाफ प्रदर्शन किया। मुलाजिमों द्वारा रोड जाम करने के बाद यहां ट्रैफिक जाम की समस्या बन गई। रोड जाम की सूचना मिलते ही एडीसी पूजा स्याल धरने वाली जगह पर पहुंचीं और मुलाजिमों को मीटिग का भरोसा दिया। जिसके बाद मुलाजिमों ने अपना धरना रोड से खत्म कर दिया। मुलाजिमों ने करीब आधा घंटा धरना दिया गया। इस दौरान पब्लिक को काफी परेशानी उठानी पड़ी।

आउटसोर्स मुलाजिम व एडीसी पूजा स्याल के बीच शाम करीब चार बजे हुई मीटिग में एडीसी ने मुलाजिमों को भरोसा दिया है कि दो-चार दिन में सरकारी नुमाइंदों से मुलाजिम नेताओं की मीटिग करवा दी जाएगी। मीटिग में मुलाजिम नेता सुनील कुमार व रिकू वैद ने कहा कि अगर इस चौथी मीटिग में मुलाजिमों की मांगों को हल नहीं किया गया तो मुलाजिम अपने संघर्ष को और बड़ा रूप देंगे। उन्होंने बताया कि इससे पहले निकाय मंत्री के साथ तीन मीटिग होने के बाद भी मांगों का कोई हल नहीं निकला है। जिसके चलते मुलाजिमों में सरकार के प्रति रोष है। उन्होंने कहा कि 11 मुलाजिम फायर ब्रिगेड दफ्तर के आगे भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं। इस दौरान धरने को अशोक एकता, विजय कुमार सगर, राकेश लाडी, हंस राज ने भी संबोधित किया। 120 मुलाजिम हड़ताल पर, निगम अधिकारी परेशान

आउटसोर्स पर काम कर रहे 120 मुलाजिम हड़ताल पर हैं। इसके अलावा निगम के पास करीब 20 रेगुलर कर्मचारी हैं। कर्मचारियों की संख्या कम होने से निगम अधिकारी परेशान हैं। सीवरेज की समस्याओं का समय पर हल नहीं हो पा रहा। निगम अधिकारी परेशान हैं कि वह जनता की शिकायतों का निपटारा कैसे करें। एसडीओ परमिंदर सिंह का कहना है कि वह 20 मुलाजिमों से ही काम चल रहे हैं। अगर हड़ताल खत्म हो जाती है, तो पब्लिक की शिकायतों का निपटारा जल्द होगा।

chat bot
आपका साथी