लाकडाउन के बावजूद अर्बन एस्टेट में सैलून व बार खुले

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण सरकार की ओर से लगाए मिनी लाकडाउन के बावजूद अर्बन एस्टेट में दुकानें खुली रहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:15 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:15 PM (IST)
लाकडाउन के बावजूद अर्बन एस्टेट में सैलून व बार खुले
लाकडाउन के बावजूद अर्बन एस्टेट में सैलून व बार खुले

जागरण संवाददाता, पटियाला : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण सरकार की ओर से लगाए मिनी लाकडाउन के बावजूद अर्बन एस्टेट में दुकानें खुली रहीं। शनिवार व रविवार को पूर्ण बंद के निर्देशों के बावजूद अर्बन एस्टेट के फेस एक व दो इलाके में लोगों ने मार्केट में दुकान खोल लोगों की भीड़ जमा कर ली। सूचना मिलते ही थाना अर्बन एस्टेट के एएसआइ विक्रम संधू मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी तो दे दी लेकिन उनके लौटते ही फिर से दुकानें खुल गई। बावजूद इसके पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिस वजह से इलाके के लोग दुकानों पर भीड़ जमा कर सामान खरीदते दिखाई दिए।

अर्बन एस्टेट फेस एक की मार्केट में शनिवार सुबह करियाना की कुछ दुकानें खुली हुई थीं जहां पर लोगों की भीड़ जमा थी। इसके बाद एएसआइ विक्रम संधू मौके पर पहुंचे, जिन्होंने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए दुकान बंद करने की अपील की।

फेस दो में भी खुली दुकानें व सैलून

अर्बन एस्टेट फेस दो स्थित मार्केट में कुछ दुकानें, सैलून व एक बार खुले थे। पुडा आफिस के ठीक सामने बनी मार्केट में एक बार खुला हुआ था, जिसके बाहर लोगों की गाड़ियां थीं। वहीं सैलून के शटर गिराने के बाद अंदर ग्राहकों को बिठाया हुआ था जबकि कुछ दुकानदारों ने अपनी दुकान के बाहर कारिदों को बिठा दिया था। यह कारिदे शटर खटखटाने के बाद अंदर ग्राहक भेजते व बाहर निकालने का काम कर रहे थे।

पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज करेंगे : रौनी सिंह

थाना अर्बन एस्टेट के इंचार्ज रौनी सिंह ने कहा कि फिलहाल अभी क‌र्फ्यू उल्लंघन का मामला दर्ज नहीं किया है। दुकानदारों से अपील की है कि वे पुलिस को सहयोग देते हुए दुकानें बंद रखें। बावजूद इसके कोई नियमों का उल्लंघन कर रहा है तो पड़ताल के बाद मुकदमा दर्ज करेंगे।

chat bot
आपका साथी