कार और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर घायल

बुधवार देर रात कार और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 07:13 PM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 08:05 PM (IST)
कार और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में  एक की मौत, एक गंभीर घायल
कार और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में एक की मौत, एक गंभीर घायल

जागरण संवाददाता, पटियाला : बुधवार देर रात कार और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान जसवीर सिंह (25) निवासी गांव कालोमाजरा के तौर पर हुई है और घायल की पहचान जतिदर सिंह (25) के तौर पर हुई है। घटना पटियाला-नाभा रोड स्थित गांव रखड़ा में हुई। हादसा इतना जबरदस्त थी कि कार और ट्रैक्टर-ट्राली बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान जहां कार के परखचे उड़ गए, वहीं ट्राली के टायर भी अलग हो गए। हादसे के बाद मौके पर जमा हुए लोगों ने जख्मियों को पटियाला के एक निजी अस्तपाल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने जसवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया।

मामले संबंधी चौकी सेंचुरी एनक्लेव के इंचार्ज भूपिदर सिंह ने बताया कि उन्हें प्राइवेट अस्पताल से सुबह घटना संबंधी जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जहां क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया, वहीं ट्रैक्टर ट्राली के ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल घायल जतिदर सिंह के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। पुलिस ने प्राथमिक सूचना के आधार पर अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करके जसवीर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है और जल्द ही आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जाएगा। विदेश से लौटा था जसवीर

चौकी इंचार्ज भूपिदर सिंह ने बताया कि मृतक जसवीर सिंह के पिता एसएसपी दफ्तर में अकाउंट्स ब्रांच में बतौर एएसआइ तैनात है, जबकि एक भाई पुलिस में नौकरी कर रहा है। जसवीर कुछ समय बाद ही विदेश से लौटा था।

chat bot
आपका साथी