तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे बाइक सवार की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:32 PM (IST)
तेज रफ्तार कार ने बाइक  को मारी टक्कर, एक की मौत
तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस को दी शिकायत में राजेश कुमार निवासी गांधी नगर बस स्टैंड ने बताया कि 20 जनवरी को रात करीब सवा दस बजे वह भाई मनोज कुमार के साथ बाइक पर इकबाल इन होटल के पास जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार अज्ञात कार ड्राइवर ने मनोज की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे मनोज गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। कार व बाइक चोरी के आरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पटियाला : पुलिस ने दो विभिन्न मामलों में कार व बाइक चोरी होने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना कोतवाली पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में परमजीत सिंह निवासी धोबीघाट ने बताया कि 20 जनवरी को रात को उसने कार बारादरी पटियाला में ब्राइट एकेडमी के समाने पार्किंग में खड़ी की थी। अगले दिन सुबह आकर देखा तो कार वहां मौजूद नहीं थी। इस संबंध में थाना कोतवाली पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

इसी तरह थाना लाहौरी गेट के पास दर्ज शिकायत में नरेश कुमार निवासी डकाला ने बताया कि 10 जनवरी को सुबह पौने आठ बजे उसने बाइक बारादरी पटियाला के गेट के बाहर खड़ी की थी। करीब दस बजे जब वह लौटा तो देखा बाइक चोरी हो चुकी थी। मामले की शिकायत थाना लाहौरी गेट पुलिस के पास दर्ज करवाई गई। फिलहाल दोनों शिकायतों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी