विभिन्न सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी

जिला के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Sep 2021 05:10 AM (IST) Updated:Thu, 02 Sep 2021 05:10 AM (IST)
विभिन्न सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी
विभिन्न सड़क हादसे में एक की मौत, दो जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला :

जिला के विभिन्न इलाकों में हुए सड़क हादसों के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हो गया। थाना भादसों के अंतर्गत आते इलाके में बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा 31 अगस्त को सुबह दस बजे हुए था, इस हादसे में बिल्लू सिंह की मौत हो गई थी। बिल्लू सिंह के साला चंद सिंह निवासी गांव लौट की शिकायत पर बाइक चालक इकबाल सिंह निवासी गांव मंडोड़ पटियाला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

चंद सिंह के अनुसार उसका जीजा बाइक पर गांव दित्तूपुर के नजदीक से जा रहा था, जहां पर आरोपित ने तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए बिल्लू की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में जख्मी बिल्लू को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दूसरा हादसा थाना सिविल लाइन इलाके में हुआ, यहां हरियाणा नंबर कार की टक्कर से स्कूटी सवार दो लोग जख्मी हो गए। जख्मियों की पहचान गागी निवासी संजय कालोनी व कुलजिदर सिंह के रूप में हुई है। गागी के बयानों पर कार के चालक कुलदीप सिंह निवासी गांव वजीदपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दर्ज मामले के अनुसार उक्त दोनों दोस्त स्कूटी पर बीती 26 अगस्त को राजिदरा अस्पताल से नजदीक से गुजर रहे थे, जहां पर कार ने इन्हें टक्कर मार दी। हादसे में जख्मी कुलजिदर की हालत गंभीर होने पर पीजीआई रेफर किया गया है। सड़क हादसे में साइकिल सवार घायल

सड़क हादसे में एक साइकिल व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। इस संदर्भ में पीड़ित रणधीर सिंह निवासी खेड़ी सोढि़या जिला मालेरकोटला ने नाभा थाना सदर में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि 30 अगस्त को सुबह करीब छह बजे उसके ताया चरण सिंह अपनी साइकिल पर गांव ढींगी जा रहे थे, इस दौरान किसी अज्ञात कार चालक ने उनके ताया को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज चंडीगढ़ के पीजीआइ में करवाया जा रहा है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी