एनपीएल ने चलाया रोड सेफ्टी और कोविड-19 जागरूकता अभियान

एनपीएल ने गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब के बाहर सड़क सुरक्षा और कोविड-19 जागरूकता अभियान का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 05:29 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 05:34 PM (IST)
एनपीएल ने चलाया रोड सेफ्टी और कोविड-19 जागरूकता अभियान
एनपीएल ने चलाया रोड सेफ्टी और कोविड-19 जागरूकता अभियान

जागरण संवाददाता, पटियाला: गुरु नानक देव जी की 551वें प्रकाश पर्व के अवसर पर नाभा पावर लिमिटेड (एनपीएल) ने गुरुद्वारा श्री दुखनिवारण साहिब के बाहर सड़क सुरक्षा और कोविड-19 जागरूकता अभियान का आयोजन किया। यह अभियान जिला पुलिस के सहयोग से आयोजित किया गया। इस दौरान स्थानीय पुलिस के साथ-साथ एनपीएल के स्वयंसेवकों की एक आठ सदस्यीय टीम ने सड़क सुरक्षा संबंधी सामग्री वितरित की और कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए 5000 से अधिक फेस मास्क भी बांटे। अभियान का उद्घाटन डीएसपी सौरव जिदल और नई अनाज मंडी पुलिस स्टेशन पटियाला के एसएचओ हरजिदर सिंह ढिल्लों ने किया।

डीएसपी जिदल ने नाभा पावर लिमिटेड की ओर से सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने और लोगों को कोविड -19 से बचाने में मदद करने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि ये वास्तव में एनपीएल की ओर से की गई नेक पहल है। अभियान के दौरान, एनपीएल स्वयंसेवकों ने सड़क सुरक्षा सामग्री और फेस मास्क वितरित करने के अलावा, लोगों को सड़क सुरक्षा के नियमों और कोविड -19 दिशानिर्देशों का पालन करने की भी अपील की।

नाभा पावर लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अतहर शहाब ने कहा कि एनपीएल अपने कार्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी (सीएसआर) के तहत इस तरह के अभियान चला रहा है जिससे सभी वर्गों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि एनपीएल लोगों के लाभ के लिए सार्वजनिक कल्याण, जल और स्वच्छता, ग्रामीण विकास, कौशल विकास, स्वास्थ्य, पर्यावरण और शिक्षा के क्षेत्र में भी अपना योगदान दे रहा रहा है।

chat bot
आपका साथी