प्रधान पद के लिए तीन उम्मीदवार चुनाव मैदान में

17 दिसंबर को जिला बार एसोसिएशन पटियाला के चुनाव के लिए शुक्रवार को दोनों ग्रुपों समेत दो आजाद उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

JagranFri, 03 Dec 2021 07:32 PM (IST)
प्रधान पद के लिए तीन उम्मीदवार चुनाव मैदान में

जागरण संवाददाता, पटियाला : 17 दिसंबर को जिला बार एसोसिएशन पटियाला के चुनाव के लिए शुक्रवार को दोनों ग्रुपों समेत दो आजाद उम्मीदवारों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इस दौरान राकेश गुप्ता ग्रुप की तरफ से तीन बार प्रधान प्रधान रह चुके एडवोकेट राकेश गुप्ता जबकि भुल्लर ग्रुप की तरफ से दो बार प्रधान रह चुके जतिदरपाल सिंह घुम्मण ने प्रधान पद के लिए नामाजदगी पत्र दाखिल किए, वहीं एडवोकेट दिनेश बातिश ने भी आजाद उम्मीदवार के तौर पर प्रधान पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया। कागजों की पड़ताल छह दिसंबर को की जाएगी और सात दिसंबर को कागज वापस लिए जाएंगे। 17 दिसंबर को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक चुनाव होगा। उसी दिन शाम छह बजे वोटों की गिनती शुरू होगी। देर रात तक नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। इस बार 1615 वकीलों की वोट बनाई गई है।

पिछली बार सत्तासीन रहा भुल्लर ग्रुप इस बार फिर मैदान में है। इस बार जहां भुल्लर ग्रुप महात्मा गांधी कांप्लेक्स को कोर्ट से कनेक्ट करने और दोनों बिल्डिगों पर सोलर पैनल लगाने समेत अन्य वादों के साथ चुनाव मैदान में उतरेगा, वहीं पिछले किए कामों जिनमें मुख्य तौर पर लिफ्ट शुरू करवाने और रेनोवेश्न के करवाए कामों के बदले वोट की अपील करेगा। इसी के साथ ग्रुप की तरफ से सोशल मीडिया पर इलेक्शन कंपेन शुरू कर दिया है। जिसमें वकीलों के लिए वादों के साथ-साथ पिछले किए कामों संबंधी भी पोस्टें शेयर की जा रही हैं।

वहीं वाइस प्रधान के लिए गुप्ता ग्रुप की तरफ से कुलजीत कौर धालीवाल, भुल्लर ग्रुप की तरफ से संजीव शर्मा, सेक्रेटरी के लिए गुप्ता ग्रुप की तरफ से रोहित शर्मा, भुल्लर ग्रुप की तरफ से अवनीत सिंह बिलिग और आजाद के तौर और दीपक मदान, ज्वाइंट सेक्रेटरी के लिए गुप्ता ग्रुप की तरफ से सुखबीर सिंह, भुल्लर ग्रुप की तरफ से अमन माथुर, कैशियर के लिए गुप्ता ग्रुप की तरफ से शशि भूषण गालिब, भुल्लर ग्रुप की तरफ से दीक्षित राज कपूर, लाइब्रेरियन के लिए गुप्ता ग्रुप की तरफ से दीपक वर्मा और भुल्लर ग्रुप की तरफ से प्रिस शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। गुप्ता ग्रुप की तरफ से एग्जेक्टिव सदस्यों के लिए हरपिदर कौर, गौरव वर्मा, नितिन जैन, सिमरनजीत सिंह, गुरनूर सिंह, जसदीप सिंह सलूजा, अनुज सिगला, उपिदर सिंह, सिमरनजीत कौर, सूरज कुमार, करनबीर सिंह भुल्लर ग्रुप के की तरफ से आदित्य जैन, जसप्रीत सिंह, कार्तिक सरदाना, करनप्रीत कौर, हरिदर सिंह, अतिदर सिंह, हरजोत सिंह, गोबिदर सिंह, करनजोत सिंह, प्रबल कुमार ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.