तकरार के बाद पड़ोसी ने युवक पर कुत्ता छोड़ा

पटियाला थाना चौरा गांव में मामूली बहस के बाद पड़ोसी ने युवक पर अपना कुत्ता छोड़ दिया। युवक ने भागकर अपनी जान बचाई लेकिन कुत्ते ने उसके पांव को नाखून से खरोंच दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:02 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:02 PM (IST)
तकरार के बाद पड़ोसी ने युवक पर कुत्ता छोड़ा
तकरार के बाद पड़ोसी ने युवक पर कुत्ता छोड़ा

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना चौरा गांव में मामूली बहस के बाद पड़ोसी ने युवक पर अपना कुत्ता छोड़ दिया। युवक ने भागकर अपनी जान बचाई, लेकिन कुत्ते ने उसके पांव को नाखून से खरोंच दिया। घटना शुक्रवार सुबह की है, जिसके बाद पीड़ित जसवंत सिंह निवासी चौरा गांव ने थाना अर्बन एस्टेट पुलिस को शिकायत कर दी है पर केस दर्ज नहीं हुआ है। जसवंत को पड़ोसी द्वारा छोड़ा गया कुत्ता काट नहीं सका, जिस वजह से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे छुट्टी दे दी है। जसवंत सिंह ने कहा कि घर के अन्य मेंबरों ने शोर मचाते हुए कुत्ते भगा दिया, जिस वजह से उसकी जान बच गई।

पहले भी हो चुका है राजीनामा

जसवंत सिंह ने बताया कि उनके पड़ोसी ने एक कुत्ता पाल रखा है, जिसे अक्सर ही खुला छोड़ देते हैं। परिवार में छोटे बच्चे भी हैं, जो अक्सर घर के बाहर खेलते हैं। ऐसे में उक्त कुत्ते द्वारा काटे जाने का डर रहता है, जिसकी शिकायत भी पड़ोसियों से कई बार की है। बावजूद पड़ोसियों ने कुत्ते को बांधकर सैर करवाने के बजाय उनसे झगड़ा कर लिया था और मामला पुलिस थाने पहुंचा था। यह मामला कुछ महीने पहले का है और थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने समझौता करवा दिया था। समझौते के बाद भी पड़ोसी ने कुत्ते को नहीं बांधा और शुक्रवार सुबह काम पर जाते समय इसका विरोध किया तो पड़ोसी ने कुत्ता छोड़ उसे कटवाने की कोशिश की।

पहले भी हो चुकी घटना

तकरार के बाद कुत्ता छोड़ने की घटना पहले भी सनौर इलाके में करीब दो महीने पहले सामने आई थी। यहां पर एक महिला व उसके बेटे पर पड़ोसियों ने कुत्ता छोड़ दिया था। कुत्ते के काटने से महिला गंभीर जख्मी हुई थी, जिसके बाद सनौर पुलिस ने आरोपित पड़ोसी व उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी