मंत्री धर्मसोत ने 10 करोड़ के विकास कार्य शुरू करवाए

हलका नाभा के विधायक व पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने रविवार को नाभा की करीब आधा दर्जन कालोनियों में 10 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की शुरुआत की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:31 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 08:31 PM (IST)
मंत्री धर्मसोत ने 10 करोड़ के विकास कार्य शुरू करवाए
मंत्री धर्मसोत ने 10 करोड़ के विकास कार्य शुरू करवाए

जेएनएन, नाभा (पटियाला) : हलका नाभा के विधायक व पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने रविवार को नाभा की करीब आधा दर्जन कालोनियों में 10 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की शुरुआत की। मंत्री ने कहा कि नाभा की रेल लाइन के नजदीक शारदा कालोनी, संतनगर, अजीत कालोनी, गोबिद कालोनी समेत लगभग सात बाहरी कालोनियां हैं जो न तो नगर कौंसिल और न ही पंचायत के दायरे में आती हैं। इसके बावजूद इन कालोनियों की आबादी लगभग 10 से 15 हजार लोगों की है। उन्होंने चुनावों में किया अपने वादे के अनुसार इन कालोनियों को जल निकासी के लिए दो करोड़ रुपये दिए और अब 10 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। पानी की आपूर्ति के बाद सड़क की नालियां बनवाएंगे।

मंत्री ने बताया कि बीडीपीओ नाभा और पंचायत को एजेंसी बनाया गया है जिनकी देखरेख में यह काम दो से तीन माह में पूरा होगा। नगर कौंसिल अध्यक्ष रजनीश मित्तल शैंटी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री धर्मसोत के नेतृत्व में किए गए सभी वादे धीरे-धीरे पूरे हो रहे हैं। इस अवसर पर उपस्थित कालोनी के निवासियों ने मंत्री धर्मसोत का उनकी कालोनियों के विकास कार्य शुरू करवाने के लिए आभार जताया।

chat bot
आपका साथी