नाभा कौंसिल उपाध्यक्ष के पति ने छोड़ी कांग्रेस

वार्ड नंबर 22 से कांग्रेस की महिला पार्षद व नगर कौंसिल की उपाध्यक्ष सुजाता के पति पंकज पप्पू ने मंगलवार रात आठ बजे इंटरनेट मीडिया (फेसबुक) पर लाइव होकर नगर कौंसिल के प्रधान रजनीश मित्तल शैंटी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेस छोड़ने की घोषणा कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 11:59 PM (IST)
नाभा कौंसिल उपाध्यक्ष के पति ने छोड़ी कांग्रेस
नाभा कौंसिल उपाध्यक्ष के पति ने छोड़ी कांग्रेस

यादविदर गर्गस, नाभा

वार्ड नंबर 22 से कांग्रेस की महिला पार्षद व नगर कौंसिल की उपाध्यक्ष सुजाता के पति पंकज पप्पू ने मंगलवार रात आठ बजे इंटरनेट मीडिया (फेसबुक) पर लाइव होकर नगर कौंसिल के प्रधान रजनीश मित्तल शैंटी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेस छोड़ने की घोषणा कर दी। करीब 33 मिनट की वीडियो में पंकज पप्पू ने शैंटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पहले शैंटी और कैबिनेट मंत्री के पीए चरणजीत बातिश ने मंत्री व कुछ कांग्रेस पार्षदों की मौजूदगी में रोटरी क्लब में बुलाकर उन्हें न केवल गालियां निकाली बल्कि उनसे गलत व्यवहार भी किया। इसी से निराश होकर वह पत्नी के साथ कांग्रेस छोड़ रहे हैं।

पप्पू ने इंटरनेट मीडिया पर कौंसिल प्रधान शैंटी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शैंटी के कारण 15 के करीब कांग्रेस नेता व पार्षद कांग्रेस से दूर हो गए हैं। उन्होंने अलहौंरा गेट स्थित अपनी दुकान पर इस बारे में बताया कि शैंटी उनका फोन नहीं उठाते। इस बारे में उन्होंने कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर लाइव होकर वीडियो बनाई थी। पप्पू ने कहा कि बीते रविवार को शैंटी से बातचीत के लिए उन्हें रोटरी क्लब में बुलाया गया, जहां कैबिनेट मंत्री धर्मसोत के पीए चरणजीत बातिश व शैंटी ने उन्हें गालियां निकालकर जलील किया। यही नहीं, उक्त लोगों ने उसे पीटने के लिए कुछ लोगों को भी बुला रखा था। पप्पू ने कहा कि यदि उसे व उसके किसी पारिवारिक सदस्यों को कोई नुकसान हुआ तो उसके जिम्मेदार शैटी होंगे। सभी आरोप बेबुनियाद व निराधार : शैंटी

उधर, कौंसिल प्रधान रजनीश मित्तल शैंटी ने लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद व निराधार बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें केवल बदनाम करने के लिए यह सब किया जा रहा है। शैंटी ने कहा कि मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के नेतृत्व में शहर के सभी 23 वार्डों में बिना पक्षपात के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वहीं, पप्पू की पत्नी सुजाता को कौंसिल का उप प्रधान बनाकर उनका सम्मान बढ़ाया। साथ ही उनके वार्ड में भी कौंसिल की ओर से लाखों के विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। शैंटी ने कहा कि यह कांग्रेस परिवार का आपसी मामला है इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। किसी के प्रति उनके मन में कोई द्वेष नहीं है। वह सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास रखते हैं। वहीं, कैबिनेट मंत्री के पीए चरणजीत बातिश ने पप्पू के लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद कहा। उन्होंने कहा कि पप्पू झूठ बोल रहे हैं। उनकी बात में कोई सच्चाई नहीं है।

chat bot
आपका साथी