मुस्लिम समुदाय ने मेयर के साथ मनाई श्री रामनवमी

यहां मुस्लिम समुदाय ने मेयर संजीव शर्मा बिट्टू के साथ मिलकर रामनवमी मनाई। इस दौरान मेयर ने कहा कि देश को हिदू और मुस्लिम के नाम पर बांटने वालों को रामनवमी के पावन पर्व पर सीख लेने की जरूरत है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:01 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:01 PM (IST)
मुस्लिम समुदाय ने मेयर के साथ मनाई श्री रामनवमी
मुस्लिम समुदाय ने मेयर के साथ मनाई श्री रामनवमी

जागरण संवाददाता, पटियाला : यहां मुस्लिम समुदाय ने मेयर संजीव शर्मा बिट्टू के साथ मिलकर रामनवमी मनाई। इस दौरान मेयर ने कहा कि देश को हिदू और मुस्लिम के नाम पर बांटने वालों को रामनवमी के पावन पर्व पर सीख लेने की जरूरत है। रोजा रखे जाने के बावजूद मुस्लिम भाईचारे ने रामनवमी के पर्व में शामिल होकर देशवासियों को एक अद्भुत संदेश दिया है, जो देश की एकता और अखंडता में बड़ी भूमिका निभाएगा।

इस मौके पर अब्दुल वाहिद ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि रामनवमी का पावन त्योहार उन्होंने शहर के प्रथम नागरिक के साथ मिलकर मनाया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरविदर सिंह ने भाईचारे को गले लगाकर रामनवमी की मुबारकबाद दी। मुस्लिम समुदाय की ओर से अब्दुल वाहिद, हाकम खान, तासीक साहिब, रशीद मोहम्मद, शेर मोहम्मद, सालिम मोहम्मद, शफीक मोहम्मद, पार्षद हरविदर सिंह निप्पी, पार्षद अतुल जोशी, संदीप मल्होत्रा, निखिल बातिश शेरू, हरीश कपूर, अश्वनी कुमार मिक्की, यूथ कांग्रेस शहरी के प्रधान अनुज खोसला, राजेंद्र शर्मा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी