विधायक जलालपुर के पुत्र गगनदीप बने पावरकाम के डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन

कैप्टन के करीबी माने जाते आरपी पांडव को पावरकाम में डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन के पद से हटा दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:59 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:04 PM (IST)
विधायक जलालपुर के पुत्र गगनदीप बने  पावरकाम के डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन
विधायक जलालपुर के पुत्र गगनदीप बने पावरकाम के डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन

जागरण संवाददाता, पटियाला : कैप्टन के करीबी माने जाते आरपी पांडव को पावरकाम में डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन के पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह पर घनौर से कांग्रेस विधायक मदन लाल जलालपुर के पुत्र गगनदीप जौली जलालपुर को पावरकाम का डायरेक्टर (एडमिनिस्ट्रेशन) लगाया गया है। इस संबंध में पंजाब सरकार ने मंगलवार को नोटीफिकेशन जारी की। गगनदीप की यह नियुक्ति दो साल के लिए की गई है। गगनदीप जलालपुर इससे पहले जिला परिषद के मेंबर पद पर तैनात थे।

कैप्टन अमरिदर सिंह के कैंप के करीबियों को महत्वपूर्ण सरकारी ओहदों से हटाने का सिलसिला जारी है। पटियाला में आरपी पांडव को भी अमरिदर कैंप के करीबियों में माना जाता है। आज जहां उन्हें पावरकाम के डायरेक्टर पद से हटा दिया गया वहीं उनसे पहले केके शर्मा को पीआरटीसी के चेयरमैन और संजीव शर्मा बिट्टू को पटियाला नगर निगम के मेयर पद से हटाया जा चुका है। केके शर्मा और संजीव शर्मा बिट्टू को उनके ओहदों से हटाने के बाद आरपी पांडव को पावरकाम के डायरेक्ट पद से हटाया जाना कैप्टन के कैंप के लिए सरकार द्वारा एक बड़ा झटका माना जा रहा है। मौजूदा कांग्रेस सरकार के दौरान ही कैप्टन अमरिदर ने आरपी पांडव को पावरकाम के डायरेक्टर (एडमिनिस्ट्रेशन) के पद पर नियुक्त किया गया था और वे लगभग तीन साल से इस पद पर तैनात रहे। नवजोत सिद्धू कैंप से शुरू से जुड़े रहे जलालपुर

घनौर से विधायक मदन लाल जलालपुर नवजोत सिंह सिद्धू कैंप से उसी दिन से जुड़े हैं जिस दिन से पार्टी हाईकमान ने नवजोत को पंजाब कांग्रेस प्रधान बनाने का ऐलान किया। इस दौरान नवजोत सिद्धू खुद भी दो बार जलालपुर के घर जाकर आए। ऐसे में जलालपुर शुरू से ही नवजोत कैंप से जुड़े रहे और अब उनके पुत्र गगनदीप जलालपुर को पावरकाम में डायरेक्टर (एडमिनिस्ट्रेशन) के तौर पर तैनाती मिलना भी नवजोत कैंप से इसी नजदीकी का परिणाम माना जा रहा है।

chat bot
आपका साथी