जलालपुर ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

हलका घनौर के विधायक मदनलाल जलालपुर के पुत्र व जिला परिषद सदस्य गगनदीप सिंह जौली जलालपुर ने गांव चतरनगर में 22 लाख रुपये की लागत से करवाए गए विकास कार्यों का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:34 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:34 PM (IST)
जलालपुर ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन
जलालपुर ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

संस, राजपुरा : हलका घनौर के विधायक मदनलाल जलालपुर के पुत्र व जिला परिषद सदस्य गगनदीप सिंह जौली जलालपुर ने गांव चतरनगर में 22 लाख रुपये की लागत से करवाए गए विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस मौके पर जिला कांग्रेस प्रधान गुरदीप सिंह सहित कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी समारोह में भाग लिया।

जलालपुर ने कहा कि गांव चतरनगर में 12 लाख रुपये की लागत से ग्राम पंचायत और गांववासियों के सहयोग से सरकारी प्राइमरी स्कूल को अपग्रेड किया गया है। इस स्कूल में जहां कमरों का बुरा हाल था वहीं पानी जमा हो जाने से स्कूली बच्चे कई-कई दिनों तक स्कूल ही नहीं आते थे। इसके अलावा स्कूल के नजदीक ही दो लाख रुपये से टाइलों वाली सड़क और आठ लाख रुपये से गांव में ही पंचायती जमीन पर धर्मशाला बनवाकर लोगों की वर्षो पुरानी मांग को पूरा किया गया है। धर्मशाला में बरामदा, फर्श व शेड भी लगवाकर दिया गया है। जौली जलालपुर ने विश्वास दिलवाया कि गांव में आम धर्मशाला, श्मशानघाट के लिए भी जल्द ग्रांट दी जा रही है इसके लिए प्रस्ताव पास कर दिया गया है। इस मौके पर गांव के सरपंच हरविदर सिंह खोखर ने मदन लाल जलालपुर व उनकी टीम का धन्यवाद करते हुए उन्हें सम्मानित किया गया। इसके अलावा इस मौके पर स्कूल अघ्यापक परमिदर कौर, गुरजंट सिंह, बलजिदर सिंह, संतोष कुमारी, जसविदर सिंह सभी पंच, जगतार सिंह, विक्की कुमार, मंगा प्रधान, गोल्डी, अमरजीत सिंह, हरदीप सिंह, बौबी रानी सहित कई अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी