बयानबाजी के साथ नहीं होते मुद्दे हल : जलालपुर

पंजाब कांग्रेस के महासचिव और हलका घनौर से विधायक मदन लाल जलालपुर ने बताया कि जन समस्या का हल करना ही उनका पहला फर्ज है तथा बयानबाजी के साथ मुद्दे कभी हल नहीं होते।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:58 PM (IST)
बयानबाजी के साथ नहीं होते मुद्दे हल : जलालपुर
बयानबाजी के साथ नहीं होते मुद्दे हल : जलालपुर

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाब कांग्रेस के महासचिव और हलका घनौर से विधायक मदन लाल जलालपुर ने बताया कि जन समस्या का हल करना ही उनका पहला फर्ज है तथा बयानबाजी के साथ मुद्दे कभी हल नहीं होते। इसलिए वह हमेशा लोगों की मुश्किलों को अपनी मुश्किल समझते हुए हल करते हैं। उन्होंने ये बात बुधवार को लोगों के साथ रखी एक मीटिग में कही।

इस मौके पर मदन लाल जलालपुर ने बताया कि हलका घनौर पर अब तक दो हजार करोड़ रुपये लग चुके हैं। लोगों के मुद्दों को हल करने के लिए उनमें रहना तथा उनके पास जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जिस गति के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी लोगों के लिए विकास के रास्ते खोल रहे हैं, उससे स्पष्ट है कि लोग कांग्रेस का साथ कभी भी नहीं छोड़ेंगे। जलालपुर ने बताया कि अकाली दल व आप पार्टियों के नेताओं को ये बात समझ लेनी चाहिए कि लोगों का उनकी ओर जरा भी ध्यान नहीं है क्योंकि लोग अपने मुद्दे कांग्रेस के पास हल करवा रहे हैं। मौके पर केसर सिंह, जंगीर सिंह, सेक्रेटरी हाकम सिंह, हरविदर पंडित, प्रधान राम शरन गडरिया बिरादरी, दरबारा सिंह, पंच बचितर सिंह, पंच अमरीक सिंह, बारा सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी