एमसीसीए ने सनराइजर्स क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से हराया

जागरण संवाददाता, पटियाला : खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन से मास्टर क्लास क्रिकेट एकेडमी (एमसीसीए) ने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 07:37 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 07:37 PM (IST)
एमसीसीए ने सनराइजर्स क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से हराया
एमसीसीए ने सनराइजर्स क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से हराया

जागरण संवाददाता, पटियाला : खिलाड़ियों के बेहतरीन प्रदर्शन से मास्टर क्लास क्रिकेट एकेडमी (एमसीसीए) ने भाग सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सनराइजर्स क्रिकेट एकेडमी को नौ विकेट से हराया। विहान मैन आफ द मैच बने। जबकि अन्य मैच में बिलीवर्स क्रिकेट एकेडमी (बीसीए) ने 10 विकेट से मैक्स क्रिकेट एकेडमी को हराया। मैन आफ द मैच आर्यन बने। विरदी क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में चल रहे टूर्नामेंट के पहले मैच में एमसीसीए ने टास जीता और पहले फील्डिग का फैसला लिया। बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स क्रिकेट एकेडमी 18.4 ओवर खेलकर 55 रन पर ढेर हो गई। टीम के लिए गुलशन ने 2 चौके लगाकर नौ रन बनाए।

एमसीसीए के हर्षित ने 17 रन देकर 3, सुखराज ने 10 रन देकर 2, गुमार ने 5 रन देकर 2, दर्शिल और विहान ने 1-1 विकेट हासिल किया। जवाबी पारी में विहान के 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से बनाए नाबाद 46 रन की बदौलत टीम ने 3.4 ओवर में एक विकेट गंवाकर जीत हासिल की। दर्शिल ने एक चौके की मदद से चार रन बनाए और रन आउट हुए। देव एक रन बनाकर नाबाद रहे।

दिन के दूसरे मैच में बीसीए ने टास जीतकर पहले फील्डिग करने का निर्णय लिया। मैक्स क्रिकेट एकेडमी 29.1 ओवर में 58 रन बनाकर आलआउट हुई। टीम के लिए सुमेर ने 13 और व्योम ने 11 रन बनाए। विरोधी टीम के आफताब ने पांच रन देकर दो, आर्यन ने आठ रन देकर दो, वेदांत ने 17 रन देकर दो, गुरांश और अमन ने एक-एक विकेट झटका। वहीं, बीसीए ने 7.2 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए जीत हासिल की। आर्यन सात चौके लगाकर 36 और नूर तीन चौके लगाकर 14 रन पर नाबाद रहे।

chat bot
आपका साथी