मैनी इलेवन ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीता क्रिकेट कप

हंसराज सग्गी फाउंडेशन कप का फाइनल मैनी इलेवन लुधियाना ने ग्रैंड स्क्वेयर इलेवन पटियाला को पहली पारी में 116 रन की बढ़त के साथ पछाड़ कर खिताब पर कब्जा जमा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:37 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:37 PM (IST)
मैनी इलेवन ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीता क्रिकेट कप
मैनी इलेवन ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीता क्रिकेट कप

जागरण संवाददाता, पटियाला

हंसराज सग्गी फाउंडेशन कप का फाइनल मैनी इलेवन लुधियाना ने ग्रैंड स्क्वेयर इलेवन पटियाला को पहली पारी में 116 रन की बढ़त के साथ पछाड़ कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। मैनी इलेवन लुधियाना की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। यह टीम के लिए फायदेमंद भी साबित हुआ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लुधियाना की टीम ने आठ विकेट के नुक्सान पर 321 रन बनाए जबकि पटियाला की टीम 205 रन पर आलआउट हो गई। लुधियाना की तरफ से एकमप्रीत सिंह ने 52, संभव ने 45, फतेहवीर में 36, पुखराज मान ने 59, ध्रुव ने 16, पारस ने 37, रितेश्वर ने 23, इमानजोत सिंह ने 27, लवदीप ने 1 रन बनाए। जबकि कुमार वैभव खाता नहीं खोल सके। पटियाला की तरफ से गेंदबाजी करते हुए साहिब ने चार और रोहित ने दो विकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की। जबकि 2 विकेट रन आउट के जरिए हासिल की

वही ग्रैंड स्क्वेयर 11 पटियाला की तरफ से पहली पारी दौरान बल्लेबाजी करते हुए सिमरनजीत ने चार, मोहम्मद नासिर ने 47, गैरी ने 93, जसकीरत ने 24, साहिब ने 13, रोहित ने चार, यश ने 14, रचित ने एक रन बनाया। जबकि यश जांगरा तेज प्रताप और अक्षय पाल खाता भी नहीं खोल सके। वहीं लुधियाना की तरफ से गेंदबाजी करते हुए इमरानजोत सिंह ने छह, रितेश्वर ने दो और पारस जैन का ने दो विकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

chat bot
आपका साथी