पता पूछने के बहाने आंखों में मिर्ची कार सवार लूटा, दो गिरफ्तार

थाना सदर समाना के अंतर्गत आते कमासपुर में बाइक सवार युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने कार सवार को रोकने के बाद उसकी आंखों में मिर्ची डालकर लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 06:22 PM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 06:22 PM (IST)
पता पूछने के बहाने आंखों में मिर्ची कार सवार लूटा, दो गिरफ्तार
पता पूछने के बहाने आंखों में मिर्ची कार सवार लूटा, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, समाना (पटियाला) : थाना सदर समाना के अंतर्गत आते कमासपुर में बाइक सवार युवकों ने रास्ता पूछने के बहाने कार सवार को रोकने के बाद उसकी आंखों में मिर्ची डालकर लूट लिया। घटना 26 जून रात नौ बजे की है, जब कार में सवार होकर शंकर दयाल शर्मा निवासी बीबीपुर गांव कमासपुर की तरफ जा रहा था। इस मामले में सदर समाना की पुलिस ने पड़ताल के बाद आरोपितों को तीस जून को गिरफ्तार कर लिया। इन लोगों की पहचान लवप्रीत सिंह निवासी गांव बेलूमाजरा समाना व रिकू निवासी गाजीसलार, समाना के रूप में हुई है। इन दोनों की उम्र बीस से 25 साल के बीच है। थाना सदर समाना के इंचार्ज अंकुरदीप सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपितों को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर लेंगे। इन लोगों ने शंकर दयाल से करीब पचास हजार रुपये लूटे थे।

शंकर दयाल के अनुसार वह अपनी कार से जा रहा था तो उनकी कार के साथ दो बाइक सवार सवारों ने अपना व्हीकल लगा दिया। कार की रफ्तार धीमी होने के कारण पीछे बैठे युवक ने उनकी कार का शीशा खटखटाया और उसे रुकने का इशारा किया। कार रुकने पर एक युवक पास आया और पता पूछने के बहाने आंखों में मिर्ची डाल दी। इसके बाद दूसरे युवक ने लोहे की राड से हमला कर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद वे उसकी पेट की जेब में रखे पर्स को निकालने के बाद फरार हो गए। आरोपित उनकी जेब से करीब पचास हजार रुपए लूटकर ले गए। उन्होंने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी। पहले भी हो चुकी है वारदात

इससे पहले पटियाला के अर्बन एस्टेट इलाके में पता पूछने के बहाने एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली थी। अर्बन एस्टेट फेज दो में यह घटना करीब करीब एक महीने पहले हुई थी, जिस संबंध में पुलिस ने केस भी दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी