कोविड वैक्सीन लगवाने उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी धज्जियां

सेहत विभाग की ओर से बहावलपुर भवन में कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए लगाए कैंप दौरान शनिवार को कोविड नियमों की धज्जियां उड़ती दिखीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:17 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:17 AM (IST)
कोविड वैक्सीन लगवाने उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी धज्जियां
कोविड वैक्सीन लगवाने उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी धज्जियां

संस, राजपुरा (पटियाला) : सेहत विभाग की ओर से बहावलपुर भवन में कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए लगाए कैंप दौरान शनिवार को कोविड नियमों की धज्जियां उड़ती दिखीं। मौके पर मौजूद नगर कौंसिल के प्रधान नरिदर शास्त्री से जब पुलिस की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिग ना होने की बात पूछी तो उन्होंने कहा हम लोगों के भले के लिए शारीरिक तौर पर सेहत विभाग की मदद के लिए पहुंचे हैं और नगर कौंसिल कर्मचारियों द्वारा भी बार बार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील की जा रही थी पर लोगों द्वारा उसका पालन नहीं किया जा रहा था।

सेहत विभाग की ओर से 18 से 44 वर्ष के लोगों के लिए वैक्सीन लगाने के लिए बहावलपुर भवन राजपुरा टाउन में शनिवार को भी कैंप का आयोजन किया गया। सुबह नौ बजे से चलाए इस कैंप में सुबह लगभग 12 बजे गेट को ताला लगा कर बंद कर दिया गया।

उक्त कैंप के प्रबंध को नगर कौंसिल प्रधान नरिदर शास्त्री व उनकी टीम ने अपने हाथों में लिया ताकि लोगों को किसी किस्म की परेशानी ना हो और सोशल डिस्टेंस रखते हुए सभी बारी बारी वैक्सीन लगवा सके।

नगर कौंसिल के प्रधान नरिदर शास्त्री ने कहा कि पुलिस वाले और हमारे वालंटियर्स वैक्सीन लगवाने आए लोगों को समझा समझा कर थक गए हैं, पर लोग मानते ही नहीं। हम क्या कर सकते हैं। गेट बंद होने के कारण बाहर परेशान हो रहे लोगों के बारे में पूछा तो उन्होने कहा कि सेहत विभाग की टीम के पास इस कैंप में 250 वैक्सीन के इंजेक्शन आए हैं। उतने ही लोगों की हमने पर्चियां आदि बना कर उन्हे अंदर बुला लिया है।

chat bot
आपका साथी