सनवीर के ऑलराउंड प्रदर्शन के आगे फरीदकोट 107 पर ढेर

ध्रुव पांडव क्रिकेट स्टेडियम में खेली जा रही कटोच शील्ड क्रिकेट ट्रॉफी में पटियाला बनाम फरीदकोट के दो दिवसीय मैच के दौरान सनवीर के ऑलराउंड प्रदर्शन और ब्रह्मादियाल की गेंदबाजी बदौलत पटियाला ने 696 रन की बढ़त के साथ तीन अंक हासिल कर लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 May 2019 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2019 06:06 PM (IST)
सनवीर के ऑलराउंड प्रदर्शन के आगे फरीदकोट 107 पर ढेर
सनवीर के ऑलराउंड प्रदर्शन के आगे फरीदकोट 107 पर ढेर

जागरण संवाददाता, पटियाला : ध्रुव पांडव क्रिकेट स्टेडियम में खेली जा रही कटोच शील्ड क्रिकेट ट्रॉफी में पटियाला बनाम फरीदकोट के दो दिवसीय मैच के दौरान सनवीर के ऑलराउंड प्रदर्शन और ब्रह्मादियाल की गेंदबाजी बदौलत पटियाला ने 696 रन की बढ़त के साथ तीन अंक हासिल कर लिए हैं। फरीदकोट को केवल एक अंक से ही संतोष करना पड़ा। मैच के दौरान पटियाला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके तहत पटियाला ने पहली पारी दौरान बल्लेबाजी करते हुए फरीदकोट को 524 रन का टारगेट दिया था। इस विशाल टारगेट का पीछा करने में फरीदकोट के बल्लेबाज असफल रहे और टीम 39.5 ओवरों में 107 रन पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान पटियाला के सनवीर ने टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। सनवीर ने बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक लगाया, वहीं गेंदबाजी करते हुए दो विकेट भी हासिल कीं। साथ ही ब्रह्मादियाल ने 4 विकेट और गुरविदर सिंह भुल्लर, करन कैला, इकजोत सिंह थिद व तेजप्रीत सिंह ने 1-1 विकेट हासिल करने में कामयाबी हासिल की।

फरीदकोट टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए महकदीप सिंह ने 19, मनजोध सिंह ने 23, नमन धीर ने 1, सतिदर सिंह ने 11, सहज धवन ने 19, प्रशांत शर्मा ने 6, नीशू बंसल ने 8, हरजीत सिंह ने 12, गुरसरबदीप सिंह ने 3 रन बनाए और अनुराग गर्ग बिना खाता खोले ही पैवेलियन लौट गए। जबकि 4 रन एक्स्ट्रा मिले। वहीं दूसरी पारी दौरान पटियाला ने दो विकेट के नुकसान पर 271 रन जुटाए। उसके लिए इकजोत सिंह ने 100 (रिटायर्ड हर्ट), करन कैला ने 101 (रिटायर्ड हर्ट , शिवम घई ने 47, तेजप्रीत सिंह ने नाबाद 14 रन बनाए, जबकि गुरविदर सिंह भुल्लर खाता नहीं खोल सके। पटियाला की दूसरी पारी में एकस्ट्रा के नौ रन रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी