कांग्रेस को झटका, जगदीश जग्गा ने की चुनाव में कूदने की घोषणा

लोक भलाई ट्रस्ट के प्रधान व पेप्सू नगर विकास बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन जगदीश कुमार जग्गा ने आगामी विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:47 PM (IST)
कांग्रेस को झटका, जगदीश जग्गा ने की चुनाव में कूदने की घोषणा
कांग्रेस को झटका, जगदीश जग्गा ने की चुनाव में कूदने की घोषणा

संस, राजपुरा (पटियाला) : लोक भलाई ट्रस्ट के प्रधान व पेप्सू नगर विकास बोर्ड के सीनियर वाइस चेयरमैन जगदीश कुमार जग्गा ने आगामी विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान किया है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे लेकिन राजनीतिक गलियारों में जग्गा के ऐलान को कांग्रेस पार्टी के लिए राजनीतिक तौर पर बड़ा झटका माना जा रहा है।

जग्गा ने ऐलान किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वह उतरेंगे, लेकिन इस बात के पत्ते नहीं खोले कि किसी राजनीतिक पार्टी अथवा आजाद तौर पर चुनाव मैदान में उतरेंगे। जग्गा का कहना है कि शहर की जनता की मांग को देखते हुए चुनाव मैदान में कूदने का फैसला किया है, क्योंकि जनता मौजूदा सरकार की धक्केशाही से दुखी हैं। कांग्रेस हाईकमान को बता चुके हैं कि राजपुरा में मौजूदा विधायक के साथ-साथ उनके नाम का सर्वे करवाया जा सकता है कि जिसके पक्ष में ज्यादा जनता हो, उसको टिकट दे दी जाए। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा स्थापित लोक भलाई ट्रस्ट के माध्यम से हर महीने करीब एक हजार जरूरतमंदों को पेंशन देने, सुविधा सेंटर में बिना पैसे लिए विभिन्न योजनाएं चलाने, लेबोरेटरी में टेस्ट करवाने के अलावा ग्रामीणों लोगों को सुविधा पहुंचाने के इरादे से चार वैन भी चलाई जा रही हैं। वर्णनीय है कि जग्गा का पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर और सांसद परनीत कौर के साथ राजनीतिक तौर पर नजदीकियां रही हैं। जग्गा साल 2017 के चुनाव में भी आजाद तौर पर चुनाव लड़े थे और उनको 15 हजार से अधिक वोट मिले थे। बाद में वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए थे।

chat bot
आपका साथी