सुपर किड्स के चौथे पड़ाव के विजेताओं को दिया एंड्रायड टैबलेट

राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट प्रतियोगिता के तहत शनिवार को चौथे पड़ाव के दौरान पांच विद्यार्थियों को विजेता घोषित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 07:17 PM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 07:17 PM (IST)
सुपर किड्स के चौथे पड़ाव के विजेताओं को दिया एंड्रायड टैबलेट
सुपर किड्स के चौथे पड़ाव के विजेताओं को दिया एंड्रायड टैबलेट

संस, राजपुरा (पटियाला) : राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट प्रतियोगिता के तहत शनिवार को चौथे पड़ाव के दौरान पांच विद्यार्थियों को विजेता घोषित किया गया। इनमें सातवीं कक्षा के जगप्रीत सिंह, चौथी कक्षा की जशनप्रीत कौर गांव झांसला व पहली कक्षा की युवलीन कौर गांव बुढ़नपुर, आठवीं कक्षा की मानसी तेलियान वाला मोहल्ला पुराण राजपुरा व गुरबाणी मल्होत्रा गोबिद कलोनी राजपुरा को मुकाबले में विजेता बनने पर एंड्रायड टैबलेट दिए। छह सितंबर को जगदीश कुमार जग्गा द्वारा शुरू की गई थी जिसमें भाग ले चुके 2300 प्रतिभागियों में से 17 प्रतिभागियों को विजेता घोषित किया गया था, जिन्हे एंड्रायड टेबलेट सौपे जा चुके हैं।

जग्गा ने कहा कि पूरे राजपुरा के छात्रों के वीडियो इस प्रतियोगिता के लिए भी एक प्रोत्साहन है। यह प्रतियोगिता पूरे राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट में 30 विजेताओं को 30 एंड्रायड टैबलेट प्रदान करेगी जबकि प्रत्येक टैबलेट की बाजार में कीमत 20 हजार रुपये प्रति टैबलेट है। अगर बच्चों की संख्या ज्यादा होती है तो उन्हें भी टैबलेट दिया जाएगा व बच्चों के भारी मात्रा में इस प्रतियोगिता में भाग लेने के उत्साह को देखते हुए 200 अन्य कंसोलेशन इनाम भी देने का एलान किया। जग्गा ने कहा कि इस प्रतियोगिता में शामिल होना बहुत आसान है, इसके लिए छात्रों को टीकाकरण के महत्व के बारे में अधिकतम दो मिनट का वीडियो बनाना होता है, जिसे किसी भी इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करने के बाद उसको हमारे लिक पर सब्मिट करना होता है। इस प्रतियोगिता के अन्य विजेताओं की घोषणा जल्द की जाएगी।

chat bot
आपका साथी