जगदीश जग्गा ने राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट के विजेताओं को दिए टैबलेट

सुपर किड्स कांटेस्ट को पूरे राजपुरा में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रतियोगिता छह सितंबर को जगदीश कुमार जग्गा द्वारा शुरू की गई थी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:44 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 05:44 PM (IST)
जगदीश जग्गा ने राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट के विजेताओं को दिए टैबलेट
जगदीश जग्गा ने राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट के विजेताओं को दिए टैबलेट

संस, राजपुरा (पटियाला) : सुपर किड्स कांटेस्ट को पूरे राजपुरा में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रतियोगिता छह सितंबर को जगदीश कुमार जग्गा द्वारा शुरू की गई थी, जिसमें भाग ले चुके 650 प्रतिभागियों में से प्रतियोगिता के लिए पहले विजेता की बीते घोषणा बुधवार को की गई, इसके बाद दो और विजेताओं की घोषणा भी बीते वीरवार की गई। इस रोचक प्रतियोगिता में मुक्ता पब्लिक स्कूल में कक्षा चौथी की छात्रा लोवन्या ने प्रथम विजेता के रूप में पुरस्कार प्राप्त किया। वहीं एसबीएस स्कूल हरियाओं के सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र आदित्य गिर प्रतियोगिता के दूसरे विजेता बने, साथ ही सीएम पब्लिक स्कूल 10वीं क्लास की छात्रा सिमरप्रीत कौर ने यहां तीसरा स्थान प्राप्त किया। तीनों होनहार बच्चों को उनके स्कूल व घरों में जाकर जगदीश जग्गा के हाथों एक-एक एंड्रायड टैबलेट दिया गया। उन्होंने आदित्य गिर को बधाई देने के लिए एसबीएस स्कूल का दौरा किया।

इलाके के सभी छात्रों को राजपुरा सुपर किड्स कांटेस्ट का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित किया। इसके बाद जगदीश जग्गा लोवन्या और सिमरप्रीत कौर के घर गए और उन्होंने उनके माता-पिता को शुभकामनाएं देकर दोनों विजेताओं को एंड्रायड टैबलेट प्रदान किया। सुपर किड्स कांटेस्ट में 30 विजेताओं को 30 एंड्रायड टैबलेट प्रदान करेगी अगर बच्चों की संख्या ज्यादा होती है तो उन्हें भी टैबलेट दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी