सीएम सिटी में बढ़ रही गुंडागर्दी, बेखौफ हमलावर लोगों को पीट रहे

सीएम सिटी में बेखौफ हमलावार लोगों से मारपीट की घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 03:36 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 03:36 PM (IST)
सीएम सिटी में बढ़ रही गुंडागर्दी, बेखौफ हमलावर लोगों को पीट रहे
सीएम सिटी में बढ़ रही गुंडागर्दी, बेखौफ हमलावर लोगों को पीट रहे

जागरण संवाददाता, पटियाला : सीएम सिटी में बेखौफ हमलावार लोगों से मारपीट की घटनाओं को अंजाम देने में लगे हैं। पिछले दस दिन में तीन घटनाएं हो चुकी हैं। इतना ही नहीं मारपीट की इन घटनाओं की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुकी। इनमें से एक घटना तो डीसी आवास के नजदीक हुई, जहां पर सरेआम दो लोगों को पुलिस मुलाजिम की मौजूदगी में मारपीट कर जख्मी कर दिया। एक घटना में दो हमलावरों ने रंजिशन एक युवक को बुरी तरह से मारपीट कर घायल करने के बाद के बाद पुलिस चौकी माडल टाउन के बाहर फेंक दिया। वहीं दूसरी घटना रविवार रात को श्री काली माता मंदिर के सामने हुई। पीसीआर वैन में मुलाजिम तैनात होने के बावजूद कुछ लोगों ने एक युवक को घेर मारपीट कर और उसकी बाइक भी तोड़ने की कोशिश की। फिलहाल इन मामलों में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-------

मारपीट करने के बाद पुलिस चौकी के बाहर फेंका

21 नवंबर कल्लर कालोनी के रहने वाले कपिल को रंजिश के चलते कुछ लोगों ने रास्ते में टक्कर मार गिरा दिया। इसके बाद युवक को एक घर में ले जाकर उससे मारपीट की। इसके बाद जख्मी हालत में पुलिस चौकी माडल टाउन के बाहर फेंक दिया। युवक को राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया। कपिल के बयानों के आधार नी पुलिस ने करन निवासी बडूंगर, रोबिन निवासी बडूंगर, विक्की निवासी धामोमाजरा, कालू, गोलू, वंदना, विजय कुमार निवासी न्यू बस्ती बडूंगर व आठ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है।

--------

साइड देने पर बाइक सवार को पीटा, देखती रही पीसीआर

29 नवंबर को श्री काली माता मंदिर के सामने माल के बाहर कुछ युवकों ने साइड न देने पर बाइक सवार से बहस करने के बाद उसकी पिटाई कर दी। बाइक सवार पर युवकों ने उससे मारपीट की और घायल कर दिया। सामने तैनात पीसीआर वैन से मुलाजिम बचाव करने नहीं पहुंचे। इस घटना की वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई है। थाना लाहौरी गेट पुलिस ने राजिदरा अस्पताल में घायल लविश निवासी भिडियां वाली गली की शिकायत दर्ज कर ली। जांच अधिकारी एएसआइ चंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

--------

पार्किग को लेकर ज्वेलर से की मारपीट

करीब दो हफ्ते पहले चौकी माडल टाउन के अंतर्गत आते लीला भवन इलाके में डीसी आवास के ठीक सामने पार्किंग को लेकर ज्वेलर से मारपीट की गई थी। इस हमले में सतगुरु ज्वेलर्स के मालिक मानिक पुरी और मनु पुरी घायल हुए थे। इस घटना को लेकर भी इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित गिरफ्तार किया था।

chat bot
आपका साथी