डीएमडब्ल्यू स्टेडियम और कालोनी में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन

डीजल लोको आधुनिकीकरण कारखाना के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी एसएन दूबे ने डीएमडब्ल्यू स्टेडियम और कालोनी में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:42 PM (IST)
डीएमडब्ल्यू स्टेडियम और कालोनी में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन
डीएमडब्ल्यू स्टेडियम और कालोनी में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, पटियाला : डीजल लोको आधुनिकीकरण कारखाना के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी एसएन दूबे ने डीएमडब्ल्यू स्टेडियम और कालोनी में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन किया। दुबे मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। डीएमडब्ल्यू स्टेडियम में क्रिकेट ग्राउंड, अंतरराष्ट्रीय स्तर का गोल्फ ग्राउंड, एक पूर्ण वातानुकूलित जिम्नेजियम, कबड्डी ग्राउंड और वालीबाल कोर्ट है।

एसएन दूबे ने स्टेडियम में नवनिर्मित पैदल पथ का उद्घाटन किया। यह डीएमडब्ल्यू क्रिकेट स्टेडियम के चारों ओर गोल आकार में 1.2 किमी लंबा और 1.8 मीटर चौड़ा है और इसका निर्माण 18 लाख रुपये से किया गया है। उन्होंने डीएमडब्ल्यू आफिसर्स कालोनी में डीएमडब्ल्यू आफिसर्स क्लब के पुनर्निर्मित स्विमिग पूल और पुनर्निर्मित मुख्य हाल का भी उद्घाटन किया। उन्होंने यह भी कहा कि पुनर्निर्मित स्विमिग पूल क्लब के सदस्यों को मनोरंजन के लिए एक आदर्श अवसर प्रदान करेगा और साथ ही तैराकी के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक प्रशिक्षण सुविधा के रूप में भी काम करेगा। डीएमडब्ल्यू आफिसर्स क्लब के मुख्य हाल का उद्घाटन करते हुए, पीसीएओ ने संबंधित अधिकारियों को क्लब के रखरखाव के उच्च स्तर को सुनिश्चित करने की सलाह दी। इस अवसर पर डीएमडब्ल्यू डब्ल्यूडब्ल्यूओ, महिला कल्याण संगठन अध्यक्ष ललिता दुबे एवं अन्य अधिकारी, कर्मचारी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी